1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Champions League : मबापे के शानदार प्रदर्शन से क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में PSG से हारी बेयर्न म्यूनिख

Champions League : मबापे के शानदार प्रदर्शन से क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में PSG से हारी बेयर्न म्यूनिख

पीएसजी की ओर से स्टार फुटबॉलर काइलियन मबापे ने दो गोल किए और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की।

IANS IANS
Updated on: April 08, 2021 14:46 IST
Kylian Mbappé- India TV Hindi
Image Source : GETTY Kylian Mbappé

बर्लिन| बायर्न म्यूनिख को यूएफा चैंपियंस लीग में क्वार्टर फाइनल के पहले चरण के मुकाबले में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के हाथों 2-3 से हार का सामना करना पड़ा। डीपीए न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीएसजी की ओर से स्टार फुटबॉलर काइलियन मबापे ने दो गोल किए और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की।

इससे पहले, पीएसजी की ओर से मबापे ने मैच के तीसरे मिनट में ही गोल कर टीम को शूरूआती बढ़त दिलाई। बढ़त लेने के बाद पीएसजी के कप्तान मरक्विंहोस ने 28वें मिनट में गोल कर बढ़त को 2-0 कर दिया।

बार्यन म्यूनिख ने हालांकि वापसी की और एरिक मैक्सिम चोउपो मोटिंग ने 37वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। पहले हॉफ के खत्म होने तक स्कोर 2-1 रहा और पीएसजी ने बढ़त हासिल की।

दूसरे हॉफ में बायर्न म्यूनिख की ओर से थॉमस मुलर ने 60वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर बराबरी हासिल कर ली। इसके आठ मिनट बाद ही पीएसजी की ओर से मबापे ने 68वें मिनट में एक और गोल कर टीम को 3-2 की बढ़त दिला दी।

अंतिम समय तक पीएसजी ने इस बढ़त को बरकरार रखा और बार्यन म्यूनिख अन्य गोल नहीं कर सका जिससे उसे हार का सामना करना पड़ा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X