Friday, May 17, 2024
Advertisement

माता-पिता को हवाई यात्रा कराने का नीरज चोपड़ा का सपना हुआ पूरा

ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने शनिवार को अपने माता-पिता को पहली विमान यात्रा पर ले जाकर अपना एक और सपना पूरा किया।  

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 11, 2021 16:21 IST
माता-पिता को हवाई...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NEERAJ_CHOPRA1 माता-पिता को हवाई यात्रा कराने का नीरज चोपड़ा का सपना हुआ पूरा

नई दिल्ली। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने शनिवार को अपने माता-पिता को पहली विमान यात्रा पर ले जाकर अपना एक और सपना पूरा किया।   चोपड़ा अपने पिता सतीश कुमार और मां सरोज देवी के साथ कर्नाटक के बेल्लारी स्थित इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स (आईआईएस) में अपने प्रमोटर जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे।

चोपड़ा ने विमान में अपनी और अपने माता-पिता की तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, ‘‘मेरा एक छोटा सा सपना आज सच हो गया क्योंकि मैं अपने माता-पिता को उनकी पहली उड़ान में ले जाने में सफल हुआ।’’

चोपड़ा और उनके माता-पिता के अलावा इस विमान में उनके कोच एवं जर्मनी के बायोमैकेनिक्स विशेषज्ञ क्लॉस बार्टोनिट्ज और ओलंपियन मुक्केबाज सतीश कुमार भी बैठे दिख रहे है। तेइस वर्षीय चोपड़ा ने तोक्यो खेलों में एथलेटिक्स में भारत का पहला ओलंपिक पदक (स्वर्ण) जीत कर इतिहास रच दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement