Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी के बीच दिल्ली पुलिस ने मेरीकॉम के बेटे का मनाया जन्मदिन

एम सी मेरीकॉम के सबसे छोटे बेटे प्रिंस के लिये यह जन्मदिन हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरूवार को उसका जन्मदिन मनाने पहुंची।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: May 14, 2020 21:50 IST
Marykom with Son- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @MANGTEC Marykom with Son

नयी दिल्ली| लॉकडाउन के कारण बच्चे बाहर नहीं जा पा रहे हैं लेकिन छह बार की विश्व चैम्पियन और राज्य संभा सांसद एम सी मेरीकॉम के सबसे छोटे बेटे प्रिंस के लिये यह जन्मदिन हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरूवार को उसका जन्मदिन मनाने पहुंची।

प्रिंस सात साल का हो गया है, उसने अपने माता पिता, दो बड़े जुड़वा भाईयों और छोटी बहन के साथ अपना जन्मदिन तुगलक रोड पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों के साथ मनाया।

मौजूदा एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता मेरीकॉम ने इस जश्न के वीडियो के साथ ट्वीट किया, ‘‘नयी दिल्ली के डीसीपी का शुक्रिया जिन्होंने मेरे छोटे बेटे प्रिंस कॉम का जन्मदिन इतना विशेष बना दिया। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘आप असली योद्धा हैं, मैं आपकी प्रतिबद्धता और समर्पण के लिये आपको सलाम करती हूं। ’’

दिल्ली पुलिस ने कोविड-19 महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में नागरिकों विशेषकर वृद्ध लोगों और बच्चों का उत्साह बढ़ाने के लिये यह अभियान चलाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement