Thursday, April 18, 2024
Advertisement

मनिका बत्रा ने कोरोना के खिलाफ जारी जंग में दिल्ली पुलिस के काम को सराहा

राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता भारत की महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने दिल्ली पुलिस की तारीफ की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 29, 2020 19:44 IST
कोरोना के खिलाफ जारी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY कोरोना के खिलाफ जारी जंग में मनिका बत्रा ने दिल्ली पुलिस के योगदान को सराहा

नई दिल्ली| राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता भारत की महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने दिल्ली पुलिस की तारीफ की है। मनिका ने कहा है कि कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में दिल्ली पुलिस सराहनीय काम कर रही है। मनिका ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दिल्ली पुलिस की तारीफ के कसीदे पढ़े हैं।

मनिका ने कहा, " इस मुकिश्ल समय में मैंने दिल्ली पुलिस के स्टाफ के कई सारे फोटो और वीडियो देखे हैं जिसमें वे सराहनीय काम कर रहे हैं। चाहे वह लॉकडाउन को बनाए रखने का काम हो या फिर जरूरतमंद लोगों को भोजन मुहैया कराने का काम हो।"

प्रतिष्ठित 'आईटीटीएफ ब्रेकथ्रू टेबल टेनिस स्टार' अवार्ड पाने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनीं मनिका ने आगे कहा, " ऐसे में जब हमारे पास रहने को अपनी लक्जरी घर है तो दिल्ली पुलिस असाधारण काम कर रही है ताकि लोग अपने घरों में सुरक्षित रूप से रह सकें और आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी करते करते समय सामाजिक दूरी बनी रहे ताकि गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन मिल सके।"

अर्जुन अवार्ड से सम्मानित मनिका ने कहा कि उन्हें दिल्ली पुलिस के काम पर गर्व है। उन्होंने कहा, "आपके प्रयास पर हम सबको गर्व है। मैं आप सब से केवल इतना ही अनुरोध करना चाहती हूं कि अपने काम को करते समय सुरक्षित रहें।" देशभर में कोरोनावायरस के अब तक 900 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 19 लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement