Friday, May 03, 2024
Advertisement

20 जून को वापसी कर सकती है इंग्लिश फुटबॉल लीग

ईएफएएल ने एक बयान में कहा, "तारीख अभी अस्थायी है और सभी सुरक्षा जरूरतें सरकारी गाइंडलाइंस के मिलने के बाद और क्लबों को स्थानीय अधिकारियों से मंजूरी मिलना जरूरी है।"

IANS Written by: IANS
Published on: June 01, 2020 15:29 IST
English Football League may return on June 20- India TV Hindi
Image Source : AP English Football League may return on June 20

लंदन। इंग्लिश फुटबॉल लीग (ईएफएल) 20 जून को वापसी कर सकती है। कोविड-19 के कारण लीग को बीच में रोक दिया गया था। सीजन में अभी 108 मैच बचे हैं और इन मैचों के अलावा प्लेऑफ मैच भी खेले जाने हैं। ग्रेट ब्रिटेन की सरकार ने 1 जून से खेलों को दोबारा शुरू करने को लेकर हरी झंडी दे दी है।

ईएफएएल ने एक बयान में कहा, "सरकार द्वारा शनिवार को सभी खेल गतिविधियों को दोबारा शुरू करने की घोषणा के बाद ईएफएल ने फैसला किया है कि वह 20 जून से स्कई बेट चैम्पियनशिप के मैच दोबारा शुरू कर सकती है।"

उन्होंने कहा, "तारीख अभी अस्थायी है और सभी सुरक्षा जरूरतें सरकारी गाइंडलाइंस के मिलने के बाद और क्लबों को स्थानीय अधिकारियों से मंजूरी मिलना जरूरी है।"

ये भी पढ़ें - AIFF ने ईस्ट बंगाल से स्वामित्व में हुए बदलाव की मांगी जानकारी

बयान में कहा गया है कि चैम्पियनशिप फाइनल 30 जुलाई को होना है।

अपने बयान में ईएफएल ने कहा है कि वो नियम बदलने पर विचार कर सकती है और बाकी बचे मैचों में पांच सब्स्टीट्यूट खिलाड़ियों को मंजूरी दे सकती है और साथ ही मैच के दिन टीम के खिलाड़ियों की संख्या 18 से 20 कर सकती है।

ईएफएल के चेरमैन रिकी पैरी ने कहा, "हमें इस समय इस बात पर जोर देना होगा कि इस समय तारीक अस्थायी है और तभी पक्की हो पाएगी जब हम सभी जरूरतों को पूरा कर लेंगे क्योंकि हमारे लिए खिलाड़ियों, स्टाफ और प्रशंसकों का स्वास्थ सबसे पहले है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement