Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फीफा अंडर-17 विश्व कप: कब और कहां देख सकते हैं 'भारत Vs अमेरिका' फुटबॉल मैच ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, टीवी कवरेज

FIFA Under 17 Football World Cup: India Vs America, देखें भारत Vs अमेरिका लाइव फुटबॉल मैच अपडेट्स, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 'सोनी लिव' (sonyliv) पर और टीवी कवरेज 'सोनी टेन 3' (sony ten 3) पर।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 06, 2017 14:48 IST
FIFA- India TV Hindi
under 17 indian football team

नई दिल्ली: भारतीय फुटबाल टीम आज इतिहास रचने के मुहाने पर खड़ी है। फीफा विश्व कप में पहली बार कदम रख रही भारतीय टीम पूरे आत्मविश्वास के साथ दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट का आगाज अमेरिका के साथ जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में करेगी। भारत को ग्रुप-ए में रखा गया है जहां उसके साथ अमेरिका के अलावा कोलंबिया और घाना जैसी फुटबाल की दिग्गज टीमें हैं।

भारतीय टीम का सामना आज अमेरिका से, नौ अक्टूबर को कोलंबिया और 12 अक्टूबर को घाना से होगा। भारत और अमेरिका के बीच मैच रात आठ बजे खेला जाएगा। फुटबाल में भारत की स्थिति और प्रदर्शन को देखते हुए उसके नॉकआउट दौर में जाने की संभावना ना के बराबर है, लेकिन मेजबान अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी चुनौती देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

भारत फुटबाल के लिए मशहूर नहीं है, जबकि अमेरिका के पास बेहतरीन टीम है। उन्होंने फीफा अंडर-17 विश्व कप के 17 में से 16 संस्करणों में हिस्सा लिया है। सिर्फ 2013 में ही अमेरिकी टीम इस विश्व कप में नहीं खेली थी।

मैच शुरु होने का समय

भारत बनाम अमेरिका- मैच शाम 8 बजे से नई दिल्ली जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलिकास्ट

सोनी पिक्चर नेटवर्क सभी मैचों का सीधा प्रसारण करेगा। सोनी टेन 2, सोनी टेन 2 एचडी, सोनी ईएसपीएन, सोनी ईएसपीएन एचडी और डीडी स्पोर्ट्स

सोनी टेन 3 पर आप हिंदी और सोनी एचडी 3 पर बंगाली में कमेंट्री सुन सकते हैं।

यहां देख सकते हैं ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग www.sonyliv.com पर होगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement