1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. कोविड-19 के कारण फुटबॉल ट्रांसफर मार्केट अलग होगा : मोरिन्हो

कोविड-19 के कारण फुटबॉल ट्रांसफर मार्केट अलग होगा : मोरिन्हो

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच जोस मोरिन्हो का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण अब यहां से फुटबाल ट्रांसफर मार्केट अलग होगा।

IANS IANS
Published on: May 28, 2020 0:00 IST
Football transfer market will be different : Mourinho- India TV Hindi
Image Source : @SPURSOFFICIAL TWITTER Football transfer market will be different : Mourinho

लंदन| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच जोस मोरिन्हो का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण अब यहां से फुटबाल ट्रांसफर मार्केट अलग होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि फुटबाल विश्व अब क्रेजी इंवेस्टमेंट के लिए तैयार होगा। कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च से ही सभी तरह की फुटबॉल गतिविधियां स्थगित थी, लेकिन अब धीरे धीरे फुटबाल वापसी की ओर लौट रही है।

मोरिन्हो का मानना है कि खिलाड़ियों पर बड़ा पैसा खर्च करना क्लबों के दिमाग की अंतिम बात होगी क्योंकि वे अभी भी कोविड-19 संकट से प्रभावित मौद्रिक निहितार्थों को दोहरा रहे हैं।

मोरिन्हो ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "सच कहूं तो मुझे लगता है कि इस समय यह आखिरी चीज है, जिसके बारे में हम सोच रहे हैं। इसके बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है।" उन्होंने कहा, "इस समय, हम सुरक्षा के बारे में सोचते हैं, अभ्यास के दौरान मैदान के अंदर हर नियम का पालन करते हैं। हम क्लब के अंदर सही होने की कोशिश कर रहे हैं और हम इसके बारे में नहीं सोचते हैं।"

कोच ने कहा, "लेकिन आप मुझसे पूछते हैं और मैं दूर नहीं जा रहा हूं। यह आम बात है कि हम एक अलग बाजार में जा रहे हैं। मैं दुनिया और विशेष रूप से फुटबॉल की दुनिया को नहीं देखता हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड