Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कोरोना का टीका लगवाने इटली से क्रोएशिया पहुंचे भारतीय स्कीट निशानेबाज

ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके भारत के स्कीट निशानेबाज मैराज अहमद खान और अंगद वीर सिंह बाजवा कोरोना का टीका लगवाने इटली से क्रोएशिया की राजधानी जगरेब पहुंचे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 01, 2021 22:28 IST
indian shooter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KHANMAIRAJAHMED indian shooter

नई दिल्ली। ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके भारत के स्कीट निशानेबाज मैराज अहमद खान और अंगद वीर सिंह बाजवा कोरोना का टीका लगवाने इटली से क्रोएशिया की राजधानी जगरेब पहुंचे। अपने अपने कोचों के साथ इटली में अभ्यास कर रहे दोनों स्कीट निशानेबाजों ने क्रोएशिया में आईएसएसएफ विश्व कप में हिस्सा नहीं लिया जो शुक्रवार को समाप्त होगा । दोनों एक हजार किलोमीटर का सफर करके हालांकि जगरेब पहुंचे ।

भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ के सूत्र ने कहा ,‘‘ओलंपिक में अब अधिक समय नहीं रह गया है लिहाजा निशानेबाज टीका लगवाने क्रोएशिया पहुंचे ।’’ तोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से आठ अगस्त तक खेले जायेंगे । भारत के राइफल और पिस्टल निशानेबाजों ने विश्व कप में एक स्वर्ण, एक रजत और दो कांस्य पदक जीते ।

अंगद ने एक अप्रैल को कोविशील्ड का पहला डोज लिया जबकि मैराज ने रोम में भारतीय दूतावास से फाइजर टीके का बंदोबस्त करने का अनुरोध किया था । मैराज मई में कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे तो उन्हें पहला डोज नहीं दिया जा सका था । क्रोएशिया में भारतीय राइफल और पिस्टल निशानेबाजों को कोविशील्ड टीका लगवाया गया ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement