1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Bundesliga : मेजबान हर्था ने खाली ओलंपिक स्टेडियम में यूनियन को दी 4-0 से मात

Bundesliga : मेजबान हर्था ने खाली ओलंपिक स्टेडियम में यूनियन को दी 4-0 से मात

हर्था दूसरे दौर के शुरूआती मैच में जीत की बदौलत 10वें स्थान पर पहुंच गया जिसमें उसके लिये दूसरे हाफ में वेदाद इबिसेविच, डोडी लुके बाकियो, माथियस कुन्हा और देड्रियिक बोयाता ने गोल दागे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 23, 2020 14:24 IST
Hertha Berlin, Union Berlin, Berlin derby, Bundesliga, football, German football league, Bundesliga - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hertha vs Union

मेजबान हर्था ने 74,000 दर्शकों की क्षमता वाले खाली स्टेडियम में यूनियन पर बुंदेसलीगा फुटबॉल मैच में 4-0 की शानदार जीत हासिल की। कोरोना वायरस से बचने के लिये सख्त दिशानिर्देशों के अंतर्गत बुंदेसलीगा पिछले हफ्ते ही शुरू हुई है। 

हर्था दूसरे दौर के शुरूआती मैच में जीत की बदौलत 10वें स्थान पर पहुंच गया जिसमें उसके लिये दूसरे हाफ में वेदाद इबिसेविच, डोडी लुके बाकियो, माथियस कुन्हा और देड्रियिक बोयाता ने गोल दागे। 

हर्था के कोच ब्रुनो लाबाडिया ने कहा, ‘‘अगर हम 75,000 दर्शकों के सामने यह मैच खेले होते तो यह शानदार होता। लेकिन मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों ने कम से अपने घर के टीवी पर तो इस मैच का आनंद उठाया होगा। ’’ 

यह भी पढ़ें- यूरो 2020 अगले साल भी खेला जा सकता है : यूईएफए प्रमुख

लगी के में आज बोरूसिया मोन्चेंगलाडबाक और बायर लीवरकुसेन के बीच बोरुसिया-पार्क पार्क में खेला जाएगा।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में फुटबॉल का आयोजन बंद था। ऐसे में बुंदेशलिगा के शुरू होने से और भी कई फुटबॉल लीग खेल को फिर से बहाल करने में जुट गई है।

इसके अलावा ला लिगा ने भी खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों की मौजूदगी में एक फुटबॉल शुरू करने का एलान कर चुकी है। इसके खिलाड़ियों को व्यक्तिगत ट्रेनिंग की अनुमति भी मिल चुकी है।

ऐसे में कोरोना वायरस के बीच बहुत जल्द एक बार फिर से बाकी खेलों की भी शुरुआत की जा सकती है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X