Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक देवरानी के साथ किया करार

गोकुलम एफसी ने आई-लीग के आगामी सीजन के लिए डिफेंडर दीपक देवरानी को अपने साथ शामिल किया है। पिछले सीजन वह मणिपुर के फुटबाल क्लब टीआरएयू एफसी की टीम के अहम सदस्य रहे थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 19, 2020 13:09 IST
गोकुलम एफसी ने...- India TV Hindi
Image Source : GOKULAM FC गोकुलम एफसी ने डिफेंडर दीपक देवरानी के साथ किया करार

कोझिकोड| गोकुलम एफसी ने आई-लीग के आगामी सीजन के लिए डिफेंडर दीपक देवरानी को अपने साथ शामिल किया है। पिछले सीजन वह मणिपुर के फुटबाल क्लब टीआरएयू एफसी की टीम के अहम सदस्य रहे थे।

दो बार आई-लीग का खिताब जीतने वाला यह डिफेंडर मिनरवा पंजाब, मोहन बागान में भी खेल चुका है। इसके अलावा दीपक ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में एफसी पुणे सिटी का भी प्रतिनिधित्व किया है।

दीपक ने कहा, "गोकुलम एफसी के साथ मैं अपनी आई-लीग खिताब की हैट्रिक पूरी करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास जो टीम है वह यह कर सकती है। मैं इसे हासिल करने के लिए काफी मेहनत करूंगा और केरल के फुटबाल प्रशंसकों को ट्रॉफी दिलाने की कोशिश करूंगा।"

पुणे सिटी एफसी से लोन पर आने के बाद उन्होंने अपना पहला आई-लीग खिताब मोहन बागान के खिलाफ जीता था। मिनरवा पंजाब के साथ उनका सीजन शानदार रहा था और उन्होंने टीम को खिताब दिलाने मदद की थी। वह क्लब के लिए दो सीजनों में 25 मैच खेले थे।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बी अशोक कुमार ने कहा, "दीपक को अपनी टीम में शामिल कर हम काफी खुश हैं। वह काफी बहादुर डिफेंडर और अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह हमारी टीम में गहराई लेकर आएंगे और टीम के लिए काफी उपयोगी साबित रहेंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement