1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. उज्बेकिस्तान की हार का बदला बेलारूस से लेने उतरेगी भारतीय महिला फुटबॉल टीम

उज्बेकिस्तान की हार का बदला बेलारूस से लेने उतरेगी भारतीय महिला फुटबॉल टीम

भारतीय टीम को उज्बेकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

IANS IANS
Published on: April 08, 2021 13:33 IST
Women Football- India TV Hindi
Image Source : THE-AIFF.COM Women Football

ताशकंद| भारतीय महिला फुटबॉल टीम पहले दोस्ताना मुकाबले में उज्बेकिस्तान के खिलाफ मिली हार को पीछे छोड़कर गुरुवार को यहां एजीएमके स्टेडियम में बेलारूस के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैच से वापसी करने उतरेगी। भारतीय टीम को उज्बेकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

टीम की मुख्य कोच मयमॉल रॉकी ने कहा, "बेलारूस हमसे रैंकिंग में भले ही कुछ स्थान नीचे है लेकिन उन्हें यूरोप की टीमों के खिलाफ खेलने का अच्छा अनुभव है और उनका स्तर काफी ऊंचा है। लेकिन हमारी टीम के खिलाड़ी भी तैयार हैं।"

भारत ने उज्बेकिस्तान को जल्दी से गोल करने का मौका नहीं दिया था और उज्बेकिस्तान 87वें मिनट में गोल कर सका था जिस कारण उसे जीत मिली थी।

टीम की गोलकीपर अदिति चौहान का मानना है कि टीम को उज्बेकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से काफी सकारात्मक चीजें भी मिली। अदिति ने कहा, "हमें पता है कि हम चीजें सही कर रहे हैं। हमें बस कुछ विभाग में काम करने की जरूरत है। हमें बेलारूस के खिलाफ वापसी का पूरा भरोसा है।"

ये भी पढ़े - IPL 2021 : ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान चुने जाने पर कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

कोच रॉकी ने कहा, "उज्बेकिस्तान के खिलाफ अंतिम मिनटों में गोल खाना दुखद था, लेकिन हाल के मैचों को देखते हुए मेरे ख्याल से यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। उज्बेकिस्तान की टीम दूसरे हॉफ में दबाव में आ गई थी।"

ये भी पढ़े - IPL 2021 में किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे स्टीव स्मिथ, रिकी पोंटिंग ने बताया प्लान 

भारतीय महिला टीम पिछले साल दिसंबर से एएफसी महिला एशिया कप 2022 की तैयारियों को देखते हुए गोवा में ट्रेनिंग कर रही थी। कैंप के लिए अंडर-17 टीम के कई खिलाड़ियों को भी लिया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X