Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में महिला हॉकी टीम का विजयी आगाज, जापान को 2-1 से दी मात

भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को यहां ओलम्पिक टेस्ट इवेंट की शानदार शुरुआत करते हुए पहले मैच में जापान को शिकस्त दी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 17, 2019 12:23 IST
ओलम्पिक टेस्ट इवेंट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HOCKEY INDIA ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में महिला हॉकी टीम का विजयी आगाज, जापान को 2-1 से दी मात 

टोक्यो| भारतीय महिला हॉकी टीम ने शनिवार को यहां ओलम्पिक टेस्ट इवेंट की शानदार शुरुआत करते हुए पहले मैच में जापान को शिकस्त दी। भारत ने यहां ओई हॉकी स्टेडियम में हुए एक कड़े मुकाबले में मेजबान टीम को 2-1 से हराया। 

मेहमान टीम के लिए डिफेंडर गुरजीत ने दोनों गोल किए जबकि जापान के लिए एकमात्र गोल ईमी निशिखोरी ने दागा। भारतीय टीम ने मैच की दमदार शुरुआत की और पहले मिनट से ही अटैकिंग खेल दिखाया। इसका परिणाम उसे पहले क्वार्टर में ही मिला। नौवें मिनट में गुरजीत ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। 

मेहमान टीम हालांकि, इस बढ़त को ज्यादा देर तक बनाए नहीं रख पाई। दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में ही जापान ने बारबरी का गोल दागा। मेहमान टीम के लिए यह गोल निशिखोरी ने 16वें मिनट में किया।

इसके बाद, दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। तीसरे क्वार्टर में भारत को एक मौका जिसका उसने लाभ उठाया। 35वें मिनट में गुरजीत ने शानदार गोल करते हुए मेहमान टीम को 2-1 से आगे कर दिया। 

अखिरी क्वार्टर में जापान ने लगातार प्रयास किए, लेकिन भारतीय डिफेंस डटी रही और दोबारा बराबरी का गोल नहीं होने दिया। अगले मैच में भारत को सामना रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement