Friday, April 19, 2024
Advertisement

ISL-7 : मुम्बई को ओडिशा के खिलाफ हर हाल में चाहिए जीत

टेबल टॉपर एटीके मोहन बागान को अपने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ अंक बांटना पड़ा था। ऐसे में अब सभी की नजरें मुम्बई सिटी एफसी पर आकर टिक गई हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 24, 2021 11:19 IST
Football, ISL, ISL-7, sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MUMBAICITYFC   Mumbai City FC

बोम्लोबिम के जीएमसी स्टेडियम में आज (बुधवार) मुम्बई सिटी एफसी का सामना ओडिशा एफसी से होगा। ओडिशा की टीम पहले ही हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है लेकिन मुम्बई की टीम प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और अब उसे टेबल टॉपर के तौर पर लीग स्तर का समापन करने के लिए ओडिशा के खिलाफ हर हाल में जीत चाहिए। 

टेबल टॉपर एटीके मोहन बागान को अपने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ अंक बांटना पड़ा था। ऐसे में अब सभी की नजरें मुम्बई सिटी एफसी पर आकर टिक गई हैं क्योंकि टीम अगर इस मैच को जीतती है तो वह लीग विनर्स शील्ड के लिए रेस में बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें- On This Day : सचिन ने जड़ा था वनडे में दोहरा शतक, पहली बार हुआ था कुछ ऐसा

ओडिशा इस मैच में आत्मसम्मान के लिए उतरेगी। लेकिन वह मुम्बई का खेल बिगाड़ सकती है, जिसने पिछले छह मैचों में केवल एक ही जीत दर्ज की है जबकि पिछले तीन मैचों से उसे एक भी जीत नहीं मिली है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में जमशेदपुर एफसी से हार मिली थी।

दूसरी तरफ, अंतरिम कोच गेराल्ड पियटन के निजी कारणों से क्लब को छोड़ने के बाद स्टीवन डियास ओडिशा एफसी की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्होंने मुकाबले से पहले कहा कि उनका ध्यान युवाओं पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement