1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : हाईलैंडर्स को हराकर जीत का खाता खोलना चाहेगा ओडिशा

ISL-7 : हाईलैंडर्स को हराकर जीत का खाता खोलना चाहेगा ओडिशा

छह मैचों के बाद ओडिशा के खाते में सिर्फ एक अंक है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसे इस सीजन में अब तक सभी टीमों के बीच सबसे अधिक पांच हार मिली है।

Bhasha Bhasha
Published on: December 22, 2020 9:51 IST
Odisha FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ODISHA FC Odisha FC

वास्को (गोवा)  जीएमसी स्टेडियम में आज दो ऐसी टीमों के बीच मुकाबला होना है, जिनका हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में अब तक का सफर बिल्कुल अलग रहा है। ओडिशा एफसी को जहां अब तक सातवें सीजन में जीत की तलाश है वहीं नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी छह मैचों के बाद मिली पहली हार के बाद जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

छह मैचों के बाद ओडिशा के खाते में सिर्फ एक अंक है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसे इस सीजन में अब तक सभी टीमों के बीच सबसे अधिक पांच हार मिली है। अब उसे जीत की पटरी पर लौटना ही होगा लेकिन उसका सामना एक ऐसी टीम से होने जा रहा है जो खुद जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब है।

हाईलैंडर्स नाम से मशहूर यह टीम अपने पिछले मैच में मिली हार के बाद फिर से अपना फार्म वापस पाना चाहेगी।

ओडिशा की टीम अटैक और डिफेंस दोनों में नाकाम रही है। इस टीम ने 9 गोल खाए हैं और इस टीम में पहले गोल खाने की खराब आत है। नौ में से सात गोल इसने पहले हाफ में ही खाए हैं। अटैट में स्टुअर्ट बैक्सटर की टीम सिर्फ तीन गोल कर सकी है और सबसे कम 42 मौके बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- अबुधाबी टी10 क्रिकेट लीग में हिस्सा लेंगे क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी और ड्वेन ब्रावो

ओडिशा को यह सुनिश्चित करना होगा कि वह पहले हाफ में गोल ना खाए क्योंकि इससे उसका मनोबल गिर जाता है। इसके लिए उसे हाईलैंडर्स के फारवर्ड खिलाड़ियों-इदरिस सिला और क्वेसी आपिया पर लगाम लगाए रखना होगा। इन दोनों ने हाईलैंडर्स के लिए दो-दो गोल किए हैं।

यह भी पढ़ें- वसीम जाफर ने रहाणे को दिया एक 'सीक्रेट मैसेज' जो करा सकती है टेस्ट सीरीज में भारत की वापसी

ऐसा नहीं है कि हाईलैंडर्स की चिंता इससे अलग हैं। इस टीम ने अब तक छह गोल खाए हैं और इनमें से चार गोल पहले हाफ में हुए हैं। बीते दो मैचों में यह टीम गोल नहीं कर सकी है। हालांकि इसने मौके कई बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लैंड टीम के साथ जुडेंगे जैक्स कैलिस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X