Monday, April 29, 2024
Advertisement

ISL-7 : चेन्नइयिन और ईस्ट बंगाल की नजरें जीत हासिल करने पर

चेन्नइयिन एफसी की टीम सोमवार को आईएसएल मुकाबले में जब ईस्ट बंगाल का सामना करने उतरेगी तो उसकी कोशिश जीत दर्ज कर तालिका में शीर्ष चार की तरफ कदम बढ़ने पर होगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 17, 2021 18:46 IST
ISL-7 : चेन्नइयिन और ईस्ट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SC EAST BENGAL ISL-7 : चेन्नइयिन और ईस्ट बंगाल की नजरें जीत हासिल करने पर

मडगांव। चेन्नइयिन एफसी की टीम सोमवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में जब ईस्ट बंगाल का सामना करने उतरेगी तो उसकी कोशिश जीत दर्ज कर तालिका में शीर्ष चार की तरफ कदम बढ़ने पर होगी। ईस्ट बंगाल ने भी टूर्नामेंट में लचर प्रदर्शन करने के बाद वापसी की है और पिछले छह मैचों से अजेय रही है। टीम 11 मैचों में 11 अंक के साथ तालिका में नौवें स्थान पर है।

आजादी के बाद डेब्यू टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने वॉशिंगटन सुंदर

दो बार की चैम्पियन चेन्नइयिन इतने ही मैचों में 14 अंक के साथ फिलहाल छठे पायदान पर है। ईस्ट बंगाल ने हाल में ब्राइट एनोबाखरे के साथ नया करार किया है और उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर बहुत अच्छा प्रभाव डाला है। हालांकि चेन्नइयिन के कोच कसाबा लाजलो पूरी टीम की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “ ईस्ट बंगाल ने कुछ अच्छे नए खिलाड़ी शामिल किए हैं। उनके पास आक्रामक खिलाड़ी है। लेकिन मेरे पास भी रक्षापंक्ति में कुछ अच्छे खिलाड़ी है। हम मिडफील्ड में मजबूत हैं। अगर हम तालमेल के साथ खेलते है तो मैच जीत सकते है।

Ind vs Aus : 38 साल बाद शार्दुल और सुंदर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दोहराया ये ख़ास इतिहास

ईस्ट बंगाल के कोच रोबी फॉलर को उम्मीद है कि उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी जो चौथे स्थान पर काबिज टीम से पांच अंक पीछे है। उन्होंने कहा, “ यहां पर बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं, जिसे हम हासिल कर सकते हैं। अभी हमें बहुत सारे अंक लेने हैं और हम इसके लिए अपनी कोशिश जारी रखेंगे और उन अंकों को हासिल करेंगे। इसलिए जब तक यह गणितीय रूप से असंभव नहीं है, तब तक हम विश्वास करेंगे कि हम इसे कर सकते हैं।” भाषा आनन्द नमिता नमिता 1701 1752 मडगांव नननन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement