Thursday, April 18, 2024
Advertisement

ISSF Shooting World Cup : सौरभ और मनु की जोड़ी ने 10 मीटर एयर पिस्टल में जीता गोल्ड मेडल

सौरभ चौधरी और मनु भाकर की जोड़ी ने सोमवार को यहां आईएसएसएफ विश्व कप निशानेबाजी में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीता।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: March 22, 2021 14:59 IST
Manu Bhaker and Saurabh Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- S.KANNAN Manu Bhaker and Saurabh Chaudhary

नई दिल्ली| सौरभ चौधरी और मनु भाकर की जोड़ी ने सोमवार को यहां आईएसएसएफ विश्व कप निशानेबाजी में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीता। भारतीय जोड़ी ने फाइनल में ईरान के गोलनोश सेबहातोलाही और जावेद फोरोगी को 16-12 से हराया।

दूसरी सीरीज के बाद भारतीय जोड़ी 0-4 से पीछे चल रही थी लेकिन उसने इसके बाद शानदार वापसी की। भारत का वर्तमान प्रतियोगिता में यह पांचवां स्वर्ण पदक है। 

ईरानी टीम ने अच्छी शुरुआत की लेकिन एक बार जब भारतीय शुरुआती अड़चनों से पार पाने में सफल रहे तो उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सोने का तमगा हासिल किया। 

ये भी पढ़े -  IND vs ENG : हार्दिक ने माना, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में हमने टीम इंडिया पर लगे इस बड़े दाग को धोया

भारत की यशस्विनी सिंह देसवाल और अभिषेक वर्मा ने तुर्की के सेवाल इलाइदा तारहान और इस्माइल केलेस को 17-13 से हराकर कांस्य पदक जीता। इससे पहले सुबह इलावेनिल वलारिवान और दिव्यांश सिंह पंवार ने 10 मीटर एयर राइफल मिश्रित टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीता था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement