Friday, March 29, 2024
Advertisement

इटेलियन ओपन : चोट के कारण क्वार्टर फाइनल मुकाबले से हटीं एश्ले बार्टी

विश्व की नम्बर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी को चोट के कारण इटेलियन ओपन महिला एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबले से हटना पड़ा। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 15, 2021 16:28 IST
Italian Open: Ashley Barty out of quarter finals due to injury- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Italian Open: Ashley Barty out of quarter finals due to injury

रोम। विश्व की नम्बर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी को चोट के कारण इटेलियन ओपन महिला एकल क्वार्टर फाइनल मुकाबले से हटना पड़ा। अमेरिका की कोको गौफ के खिलाफ जब बार्टी को मैच से हटना पड़ा तब वह 6-4, 2-1 से आगे चल रही थीं। ऐसा प्रतीत हुआ कि यह आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हाथ की चोट से परेशान है।

यह पता नहीं चल सका कि बार्टी की चोट कितनी गम्भीर है लेकिन वह आगे होने के बावजूद मुकाबले से हटने पर काफी आहत नहर आ रही थीं।

बार्टी के रिटायर होने के कारण कोको को अपने पहले डब्ल्यूटीए 100 लेवल इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका मिल गया।

चेक गणराज्य की केरोलिना प्लीसकोवा भी सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। प्लीसकोवा ने पूर्व फ्रेंच ओपन चैम्पियन लातविया की जेलेना ओस्टापेंको को 4-6, 7-5, 7-6(1) से हराया।

सेमीफाइनल में प्लीसकोवा का सामना क्रोएश्यिा की पेट्रा मार्टिक से होगा, जो अमेरिका की जेसिका पेगुला को 7-5, 6-4 से हराकर सीजन के अपने पहले सेमीफाइनल में पहुंची हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement