Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के कारण टाइगर वुड्स की बराबरी करने से चूके जॉन रहम

 जब लग रहा था कि रहम खिताब जीतकर वुड्स के रिकॉर्ड को बराबर कर लेंगे तब उन्हें सूचित किया गया कि कोविड-19 के लिये उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है और वह टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकते हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 06, 2021 11:20 IST
Jon Rahm missed out on equalizing Tiger Woods due to Corona virus- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jon Rahm missed out on equalizing Tiger Woods due to Corona virus

डबलिन। जॉन रहम तीसरे दौर के 18वें होल तक छह शॉट की मजबूत बढ़त बनाकर लगातार दूसरी बार मेमोरियल गोल्फ टूर्नामेंट जीतकर टाइगर वुड्स की बराबरी करने के करीब थे लेकिन कोरोना वायरस के लिये पॉजिटिव पाये जाने के कारण उनका सपना अधूरा ही रह गया। जब लग रहा था कि रहम खिताब जीतकर वुड्स के रिकॉर्ड को बराबर कर लेंगे तब उन्हें सूचित किया गया कि कोविड-19 के लिये उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है और वह टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल सकते हैं। 

रहम ने पहले और दूसरे दौर में भी दमदार प्रदर्शन किया था लेकिन यह स्पेनिश गोल्फर कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये एक गये व्यक्ति के करीबी संपर्क में आया था और पीजीए टूर के अनुसार वह हर दिन परीक्षण करवाने की शर्त पर ही टूर्नामेंट में खेल सकते थे। उनका प्रत्येक परीक्षण नेगेटिव आया था लेकिन दूसरे दौर के बाद किया गया परीक्षण पॉजिटिव पाया गया। 

रहम तीसरे दौर के 18वें होल में खेल रहे थे तब पता चला कि उनका परीक्षण पॉजिटिव आया है। 

उन्होंने बयान जारी करके कहा, ''जीवन में ऐसी चीजें होती है। यह उन पलों में से एक है जहां आपको लगे झटके पर आपकी प्रतिक्रिया एक इंसान के रूप में आपको परिभाषित करती है। '' 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement