Friday, May 03, 2024
Advertisement

यूवेंटस ने की रोनाल्डो के जाने की घोषणा, इस खिलाड़ी से किया अनुबंध

यूनाईटेड ने शुक्रवार को घोषणा की थी रोनाल्डो के स्थानांतरण के लिए करार पर उसकी यूवेंटस के साथ सहमति बन गई है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 31, 2021 15:18 IST
juventus officially announce cristiano ronaldo's exit- India TV Hindi
Image Source : GETTY juventus officially announce cristiano ronaldo's exit

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के क्लब छोड़कर जाने की घोषणा के कुछ ही मिनट बाद यूवेंटस ने उनके विकल्प की भी घोषणा कर दी। इटली के क्लब ने मंगलवार को कहा कि मोइस कीन एवर्टन से दो साल के ऋण करार पर टीम में वापसी करेंगे। कुछ निश्चित लक्ष्य हासिल करने पर टीम को कीन को खरीदना होगा।

यूवेंटस इटली के इस फॉरवर्ड के लिए दो सत्र में 70 लाख यूरो (83 लाख डॉलर) चुकाएगा जबकि स्थायी रूप से टीम से उनको जोड़ने के लिए क्लब को दो करोड 80 लाख यूरो (तीन करोड़ 30 लाख डॉलर) खर्च करने होंगे। कीन ने 2016 में यूवेंटस में अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी। वह इससे छह साल पहले क्लब से जुड़े थे।

कीन हालांकि 2019 में एवर्टन से जुड़ गए लेकिन क्लब में उन्हें कभी नियमित रूप से खेलने का मौका नहीं मिला। वह पिछले सत्र में ऋण पर पेरिस सेंट जर्मेन की ओर से खेले। कीन यूवेंटस में रोनाल्डो की जगह लेंगे जो दूसरी बार मैनचेस्टर यूनाईटेड से जुड़ रहे हैं।

यूनाईटेड ने शुक्रवार को घोषणा की थी रोनाल्डो के स्थानांतरण के लिए करार पर उसकी यूवेंटस के साथ सहमति बन गई है। यूवेंटस ने मंगलवार को पुष्टि की कि पांच साल के लिए डेढ़ करोड़ यूरो (एक करोड़ 77 लाख 50 हजार डॉलर) का भुगतान किया जाएगा।

Pro Kabaddi League : यूपी योद्धा ने नरवाल को रिकार्ड 1.65 करोड़ रुपये में खरीदा

रोनाल्डो के प्रदर्शन आधारित विशिष्ट लक्ष्य हासिल करने पर इस राशि में 80 लाख यूरो (95 लाख डॉलर) का इजाफा हो सकता है। रोनाल्डो तीन साल यूवेंटस के लिए खेले और इस दौरान उन्होंने 133 मैचों में 101 गोल दागे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement