Friday, April 19, 2024
Advertisement

जन्मदिन के मौके पर ज्वाला गुट्टा ने ब्वॉयफ्रेंड विष्णु विशाल के साथ की सगाई

इस साल के शुरुआत में ही ज्वाला और विष्णु ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इसके साथ ही दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते रहे हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 07, 2020 16:08 IST
Jwala Gutta, Vishnu Vishal, sports news, latest updates, Badminton, World Championships, BWF- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VISHNU VISHAL Jwala Gutta and Vishnu Vishal

भारत की स्टार शटलर और कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडलिस्ट ज्वाला गुट्टा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर उन्होंने अपने ब्वॉय फ्रेंड विष्णु विशाल के साथ शादी के बंधन में बंधने का एलान भी किया।

विष्णु ने ज्वाला के जन्मदिन के मौके पर उन्हें गिफ्ट के तौर इंगेजमेंट रिंग पहनाई। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''हैप्पी बर्थडे ज्वाला गुट्टा। जिंदगी की नई शुरुआत। आओ हम पॉजिटिव रहकर हमारे, आर्यन, अपने परिवार और दोस्तों के बेहतर भविष्य के लिए काम करें। आप सभी का आशीर्वाद की आवश्यकता है।''

यह भी पढ़ें-  तोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचना चाहती है महिला हॉकी खिलाड़ी नेहा गोयल

 

आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही ज्वाला और विष्णु ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इसके साथ ही दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते रहे हैं।

विष्णु और ज्वाला दोनों पहले शादी शुदा रह चुके हैं। विष्णु ने साल 2009 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके दो साल बाद ही उन्होंने रजनी नटराजन के साथ उन्होंने शादी की लेकिन कुछ सालों के इस रिश्ते के बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

यह भी पढ़ें- US Open 2020 :ओसाका और जेवरेव ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

वहीं ज्वाला ने बैटमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ शादी रचाई थी लेकिन आपसी मतभेद के कारण इन दोनों का भी रिश्ता अधिक समय नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए।

ज्वाला आखिरी बार साल 2017 में बैंडमिंटन कोर्ट में उतरी थी। इसके बाद दिसंबर 2019 में उन्होंने हैदराबाद में अपना एक एकेडमी खोला जिसमें बैंडमिंटन के साथ अन्य खेलों के लिए भी सुविधाएं उपलब्ध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement