Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी साइ कोच ने आत्महत्या की

 रूद्राप्पा वी होसमानी ने सोमवार को हरिहारा स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 16, 2018 15:40 IST
प्रतीकात्मक चित्र- India TV Hindi
प्रतीकात्मक चित्र

बेंगलुरु: भारतीय खेल संस्था (साइ) के प्रशिक्षण केन्द्र में लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के आरोपी कोच ने होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली। दवांगेरे के पुलिस अधीक्षक आर चेतन ने मंगलवार को बताया,‘‘साइ के बेंगलुरु केंद्र में वरिष्ठ कोच रूद्राप्पा वी होसमानी ने सोमवार को हरिहारा स्थित एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था।’’ 

पुलिस के मुताबिक होसामनी 13 अक्टूबर को होटल में आये थे और लंबे समय तक बाहर नहीं निकले जिसके बाद वहां के कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो होसमानी का शरीर लटका हुआ था। 

इस कोच पर नौ अक्टूबर को लड़कियों के ड्रेसिंग रूम में छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। लड़की ने इसकी सूचना अपने अभिभावकों को दी जिसके बाद साइ के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी। 

आंतरिक जांच के बाद होसमानी को निलंबित कर दिया और इस शिकायत के आधार पर उनके खिलाफ पोस्को धारा के तहत मामला दर्ज किया गया। होसमानी के पिता ने भी एक शिकायत दर्ज करायी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement