Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लीड्स युनाइटेड के खिलाफ मैच से खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगी लिवरपूल

लगातार दो बार खिताब जीतने वाली मैनचेस्टर सिटी की टीम 2019-20 सीजन में दूसरे नंबर पर रही थी। मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के बीच 18 अंकों का फासला था।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 11, 2020 19:13 IST
Liverpool, Leeds United, sports, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

मौजूदा चैंपियन लिवरपूल शनिवार से शुरू होने जा रही इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) 2020-21 सीजन के अपने पहले मैच में शीर्ष श्रेणी में जगह बनाने वाली लीड्स युनाइटेड के खिलाफ मुकाबले से अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत करेगी। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या कोच जुर्गेन क्लोप के मार्गदर्शन वाली लिवरपूल की टीम एनफिल्ड स्टेडियम में अपनी मौजूदा लय को जारी रख पाती है या नहीं।

वहीं, दूसरी तरीफ लीड्स युनाइटेड की टीम 16 साल के लंबे अंतराल के बाद प्रीमियर लीग में लौटी है। मार्सेलो बिएल्सा की टीम ने 2019-20 सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन किया था और वह इस सीजन में भी इसे जारी रखना चाहेगी।

यह भी पढ़ें-  टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम जीत सकती है पदक : लिलिमा मिंज

 

लगातार दो बार खिताब जीतने वाली मैनचेस्टर सिटी की टीम 2019-20 सीजन में दूसरे नंबर पर रही थी। मैनचेस्टर सिटी और लिवरपूल के बीच 18 अंकों का फासला था।

पेप गार्डियोला की टीम पिछले सीजन की कमजोरियों में सुधार करते हुए इस सीजन में एक नई शुरूआत करना चाहेगी।

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम ने स्पोर्टिग लिस्बन के खिलाड़ी ब्रूनो फर्नांडीज के साथ करार किया है। इसके अलावा उनकी टीम में अजाक्स के मिडफील्डर डॉनी वान डे बीक भी हैं, जो मिडफील्ड में टीम को मजबूती देंगे।

साथ ही टॉटेनहम हॉटस्पर, आर्सेनल, लिसेस्टर सिटी, एवर्टन और वोल्स की टीमें भी लीग के इस सीजन में अपनी चुनौती पेश करना चाहेगी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement