विधानसभा चुनाव 2022एग्जिट पोल नतीजे

गुजरात

  • BJP
    --
  • Cong
    --
  • Aap
    --
  • Others
    --
कुल सीटें : 182 Results

हिमाचल प्रदेश

  • BJP
    --
  • Cong
    --
  • Aap
    --
  • Others
    --
कुल सीटें : 68 Results

मनिका बत्रा और श्रीजा डब्ल्यूटीटी कंटेंडर क्वालीफायर्स के फाइनल राउंड में

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी श्रीजा अकुला और मनिका बत्रा ने यहां जारी वल्र्ड टेबल टेनिस (डब्ल्यूटीटी) कंटेंडर दोहा टूर्नामेंट में अपने-अपने मुकाबले जीत क्वालीफायर्स के फाइनल राउंड में जगह बना ली।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 02, 2021 23:08 IST
Manika Batra and Sreeja in the final round of WTT Contender Qualifiers- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Manika Batra and Sreeja in the final round of WTT Contender Qualifiers

दोहा। भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी श्रीजा अकुला और मनिका बत्रा ने यहां जारी वल्र्ड टेबल टेनिस (डब्ल्यूटीटी) कंटेंडर दोहा टूर्नामेंट में अपने-अपने मुकाबले जीत क्वालीफायर्स के फाइनल राउंड में जगह बना ली। इस जीत के बाद मनिका और श्रीजा मुख्य ड्रॉ में पहुंचने से अब बस एक कदम की दूरी पर हैं। विश्व रैंकिंग में 150वें स्थान पर मौजूद श्रीजा ने पिछले राउंड में विश्व रैंकिंग की 74वें नंबर की खिलाड़ी चिली की वेगा पाउलिना को हराया था और तीसरे राउंड में उन्होंने 87वीं रैंकिंग की थाईलैंड की ओरावन पारांग को 11-5, 11-5, 11-6 से हराया।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : अहमदाबाद की पिच पर लाल गेंद के खिलाफ बल्लेबाजी करना आसान होगा - जैक क्रॉली

फाइनल राउंड में उनका सामना रूस की मारिया ताईलाकोवा से होगा। ताइलाकोवा ने पिछले राउंड में भारत की अर्चना कामत को 14-12, 11-8, 11-8 से हराया था।

राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता मनिका ने महिला एकल क्वालीफायर्स के तीसरे राउंड में रोमानिया की एलरिना चिओबानु को 11-7, 15-13, 11-8 से हराया। उनका अंतिम राउंड में सामना यूक्रेन की गान्ना गापोनोवा से होगा।

ये भी पढ़ें - AFG vs ZIM 1st Test, Day 1 : जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान को 131 पर समेटा

इससे पहले मिश्रित युगल के फाइनल क्वालीफायर्स राउंड में जी सातियान और सुतीर्था मुखर्जी ने डेनियल गोनजालजेज और मेलानिए डिआड की जोड़ी को 11-5, 11-7, 11-5 से हराकर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई।

ये भी पढ़ें - PSL 2021 : सरफराज अहमद ने उड़ाई इस गेंदबाज की धज्जियां, 4 गेंदों पर ठोंके लगातार 4 छक्के

हालांकि भारत की एक अन्य जोड़ी अचांता शरत कमल और मनिका की जोड़ी को रूस के एलेक्जांद्रे शिबाएव और पोलिना मखिाएलोवा की जोड़ी से 11-9, 11-13, 11-13, 3-11 से हार का सामना करना पड़ा।

पुरुष एकल के क्वालीफायर्स मुकाबले में हरमीत देसाई को रूस के एलेक्जांद्रे शिबाएव से 11-9, 11-7, 9-11, 8-11, 2-11 से हार का सामना करना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड