Friday, March 29, 2024
Advertisement

मेसी चाहते हैं एफसी बार्सिलोना में उनकी जगह लें नेमार

लियोनेल मेसी चाहते हैं कि नेमार एफसी बार्सिलोना में उनका स्थान लें। जरूरत पड़ी तो इसके लिए मेसी बार्सिलोना छोड़ने को तैयार हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 31, 2019 17:29 IST
lionel messi, football, neymar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Messi wants Neymar to replace him in FC Barcelona

बार्सिलोना। लियोनेल मेसी चाहते हैं कि नेमार एफसी बार्सिलोना में उनका स्थान लें। जरूरत पड़ी तो इसके लिए मेसी बार्सिलोना छोड़ने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मेसी का यह बयान बार्सिलोना द्वारा मेसी के स्थान पर नेमार को अपने साथ जोड़ने का संकेत दिए जाने के बाद आया है।

फ्रांस फुटबाल के मुताबिक मेसी ने बार्सिलोना में अपने पूर्व साथी नेमार को एक व्हाट्सअप मैसेज भेजा है, जिसमें मेसी ने लिखा है, "हम एक साथ ही चैम्पियंस लीग जीत सकते हैं। मैं चाहता हूं कि तुम वापस आओ। दो साल में मैं बार्सिलोना छोड़ रहा हूं और तब आप अकेले हो जाओगे। ऐसे में तुम मेरी जगह ले सकते हो।"

स्पेनिश क्लब का थिंक टैंक भी मानता है कि अगर मेसी गए तो सिर्फ अभी फ्रांसीसी क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के लिए खेल रहे नेमार ही मेसी की जगह ले सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement