Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एंडी मरे ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने का फैसला किया

तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने आस्ट्रेलियन ओपन से हटने का फैसला किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 23, 2021 16:36 IST
एंडी मरे ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY एंडी मरे ने ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने का फैसला किया

लंदन| तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने आस्ट्रेलियन ओपन से हटने का फैसला किया है। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड-स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के लिए मरे को वाइल्ड कार्ड दिया गया था। लेकिन टूर्नामेंट के लिए रवाना होने से पहले ही वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्होंने क्वारंटीन में रहने के बजाय अपने घर पर ही पृथकवास पर रहने का फैसला था। लेकिन वह अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं।

भारत वापसी के बाद रहाणे ने किया ऐसा की सोशल मीडिया पर फैंस बोले, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे'

मरे ने कहा, "ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं ले पाने की खबर को साझा करने से मैं बहुत दुखी हूं। हम टेनिस ऑस्ट्रेलिया के साथ लगातार संपर्क में थे और कोशिश कर रहे थे कि क्वारंटाइन के लिए कुछ हल निकाला जाए, लेकिन हम ऐसा कर पाने में सफल नहीं रहे। मैं सभी लोगों का उनके प्रयास के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।"

ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए खिलाड़ियों और उनके सहयोगी स्टाफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर 14 दिन पर पृथकवास पर रहना अनिवार्य है।

पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट और टी-20 सीरीज के लिए दो अलग-अलग टीमें मैदान पर उतारेगी साउथ अफ्रीका

पांच बार के उपविजेता मरे को ऑस्ट्रेलियन ओपन-2019 के पहले राउंड में पांच सेटों तक चले मुकाबले में स्पेन के रोबरटो बटिस्टा अगुट से हार का सामना करना पड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement