Friday, April 19, 2024
Advertisement

पीएसजी के साथ 2025 तक जुड़े रहेंगे नेमार

फुटबॉल स्टार नेमार ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ अपने अनुबंध को बढ़ाया है, जिसके तहत वह अब 2025 तक क्लब के साथ जुड़े रहेंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 08, 2021 22:55 IST
Neymar will be associated with PSG till 2025- India TV Hindi
Image Source : AP Neymar will be associated with PSG till 2025

पेरिस। फुटबॉल स्टार नेमार ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ अपने अनुबंध को बढ़ाया है, जिसके तहत वह अब 2025 तक क्लब के साथ जुड़े रहेंगे। ब्राजील के फॉरवर्ड खिलाड़ी 2017 में लीग-1 चैंपियन बार्सिलोना के साथ जुड़े थे।

डीपीए की रिपोर्ट के अनुसार, नेमार के बार्सिलोना क्लब के साथ दोबारा जुड़ने की खबर चल रही थी, लेकिन उन्होंने पीएसजी के साथ रहने का निर्णय लिया।

नेमार ने कहा, "पीएसजी के साथ 2025 तक अनुबंध बढ़ाकर मैं बहुत खुश हूं। सच यह है कि मैं क्लब के साथ अगले चार साल जुड़कर खुश हूं। मैं इस दौरान ज्यादा से ज्यादा खिताब जीतने और हमारा सबसे बड़ा सपना चैंपियंस लीग जीतने की कोशिश करूंगा।"

पीएसजी के साथ उनका भविष्य संकट में आने के बाद नेमार के बार्सिलोना के साथ जुड़ने की संभावना तेज हो गई थी।

नेमार ने कहा, "मुझमें काफी परिवर्तन आया है और मैंने काफी कुछ सीखा है। ऐसी चीजें हो रही थी, जिसे नहीं होना चाहिए था। हमारी लड़ाई हुई और कुछ खराब समय आया, लेकिन अंत में सबकुछ सकारात्मक रहा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement