Thursday, March 28, 2024
Advertisement

महिला फुटबॉल लीग की मेजबानी करेगा ओडिशा

 हीरो इंडियन विमेंस लीग (आईडब्ल्यूएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के 2020-21 सत्र की मेजबानी ओडिशा करेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 28, 2021 16:21 IST
महिला फुटबॉल लीग की...- India TV Hindi
Image Source : INDIAN FOOTBALL TEAM महिला फुटबॉल लीग की मेजबानी करेगा ओडिशा

नई दिल्ली| हीरो इंडियन विमेंस लीग (आईडब्ल्यूएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के 2020-21 सत्र की मेजबानी ओडिशा करेगा। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने इसकी पुष्टि की। टूर्नामेंट के तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी। एआईएफएफ ने ओडिशा सरकार के भारतीय फुटबॉल के लिए स्टेडियम तथा अन्य व्यवस्थाओं को उपलब्ध कराने की सराहना की।

एआईएफएफ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने बयान जारी कर कहा, "ओडिशा सरकार भारतीय फुटबॉल की समर्थक रही है। हम मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, विशाल कुमार देव, विनील कृष्णा और ओडिशा के पूरे खेल विभाग के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हीरे इंडियन विमेंस लीग आयोजित कराने के लिए अपना सहयोग दिया है।"

Video : तो क्या ये है क्रिकेट जगत की सबसे बुरी 'फुलटॉस' गेंद, पाकिस्तानी खिलाड़ी ने किया हैरान!

एआईएफएफ देश में महिला फुटबॉल के विकास को लेकर प्रतिबद्ध है। भारत को 2022 एएफसी महिला एशिया कप तथा फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप 2022 की मेजबानी करनी है।

एअईएफएफ से महासचिव कुशल दास ने भी ओडिशा सरकार का धन्यवाद दिया और कहा कि एआईएफएफ ओडिशा फुटबॉल संघ के साथ मिलकर आईडब्ल्यूएल का बेहतर तरीके से अयोजन करने के लिए प्रतिबद्ध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement