1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. पीएसजी की बढ़ी मुश्किलैं, 3 और कोविड-19 मामले की हुई पुष्टि

पीएसजी की बढ़ी मुश्किलैं, 3 और कोविड-19 मामले की हुई पुष्टि

फ्रांस की खेल दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील के डिफेंडर मार्क्विनहॉस, अर्जेंटीना के स्ट्राइकर मौरो इकार्डी और कोस्टा रिका के गोलकीपर केइलर नवास शामिल हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 04, 2020 17:28 IST
PSG increases 3 more Covid-19 cases confirmed- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES PSG increases 3 more Covid-19 cases confirmed

पेरिस। फ्रेंच फुटबॉल क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) में तीन और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे अब टीम में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने फ्रेंच लीग 1 विजेता पीएसजी के हवाले से कहा, " पेरिस सेंट जर्मेन टीम में हाल में किए गए कोविड-19 टेस्ट में तीन नए मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। खिलाड़ी स्वास्थ्य नियमों का पालन कर रहे हैं।"

क्लब ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियो के नामों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन फ्रांस की खेल दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राजील के डिफेंडर मार्क्विनहॉस, अर्जेंटीना के स्ट्राइकर मौरो इकार्डी और कोस्टा रिका के गोलकीपर केइलर नवास शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - मेसी को प्रीमियर लीग में नहीं देखना चाहते हैं एंडी रोबर्टसन

इससे पहले, ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार, एंजल डी मारिया और लीएंड्रो पेरेडेज पेरिस सेंट जर्मेन के उन तीन खिलाड़ियों में शामिल थे, जो कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

ये भी पढ़ें - लंका प्रीमियर लीग में इस टीम से खेलेंगे शाहिद अफरीदी और सरफराज अहमद

पेरिस सेंट जर्मेन में कोरोना पॉजिटिव का मामला ऐसे समय में आया है जब आठ दिन बाद टीम को 2020-21 सीजन में लीग1 मैच के लिए लेंस का दौरा करना है।

ये भी पढ़ें - नहीं बता सकता, कब तक स्टेडियम में लौटेंगे दर्शक : खेल मंत्री रीजीजू

गौरतलब है कि 23 अगस्त को बायर्न म्यूनिख के खिलाफ खेले गए चैम्पियंस लीग फाइनल के बाद नेमार, मारिया और पेरेडेज स्पेन में अपनी छुट्टियां बिता रहे थे।

पीएसजी को 10 सितंबर को लेंस में नए सीजन का अपना पहला मैच खेलना है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X