Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई लोगों की मदद के लिए फेडरर, सेरेना और नडाल खेलेंगे चैरिटी मैच

स्थानीय खिलाड़ी निक किर्जियोस, ग्रीस के युवा खिलाड़ी स्टीफानोस सितसिपास, जापान की महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका और चेक गणराज्य की कैरोलिना वोज्नियाकी भी कोर्ट पर उतरेंगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 09, 2020 10:15 IST
Roger Federer, Serena Williams and Rafael Nadal- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Roger Federer, Serena Williams and Rafael Nadal

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी के लिए बनाए रिलीफ फंड में योगदान देने के लिए स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर, सेरेना विलियम्स और राफेल नडाल 15 जनवरी को एक प्रदर्शनी मैच खेलेंगे। यह मैच साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन से पांच दिन पहले खेला जाएगा।

वहीं स्थानीय खिलाड़ी निक किर्जियोस, ग्रीस के युवा खिलाड़ी स्टीफानोस सितसिपास, जापान की महिला खिलाड़ी नाओमी ओसाका और चेक गणराज्य की कैरोलिना वोज्नियाकी भी कोर्ट पर उतरेंगी।

बीबीसी ने टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) के मुखिया क्रेग टिले के हवाले से लिखा है, "तकरीबन ढाई घंटे के लिए हम प्रदर्शनी मैच खेलेंगे, और साथ ही रिलीफ फंड में सहयोग देने के लिए एक समूह के तौर पर इकट्ठा होकर आएंगे।"

किर्जियोस इससे पहले ही कह चुके हैं कि वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में जितने भी ऐस लगाएंगे, हर ऐस के लिए 200 डालर दान में देंगे।

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में इस समय लगी आग से 25 लोगों और हजारों जानवरों की जान जा चुकी है, जबकि तकरीबन 2,000 घर बर्बाद हो चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement