Monday, May 06, 2024
Advertisement

SAFF Championship: बांग्लादेश के खिलाफ मैच नहीं जीतने के लिए हम खुद दोषी हैं- इगोर स्टिमैक

स्टिमैक ने कहा, "हमारे नियंत्रण में सभी चीजें थी और मुकाबले में हमारा पलड़ा भारी था।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 05, 2021 22:11 IST
SAFF Championship: We’re guilty for not defeating...- India TV Hindi
Image Source : GETTY SAFF Championship: We’re guilty for not defeating Bangladesh, says Igor Stimac

भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने बांग्लादेश के खिलाफ सैफ चैंपियनशिप का पहला मुकाबला ड्रॉ रहने के बाद मंगलवार को कहा कि उन्हें मैच नहीं जीत पाने का दुख है। कप्तान सुनील छेत्री ने भारत को बढ़त दिलाई थी लेकिन येआसिन अराफत ने गोल कर दूसरे हॉफ में बांग्लादेश को बराबरी दिलाई और मुकाबला 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

स्टिमैक ने कहा, "हमारे नियंत्रण में सभी चीजें थी और मुकाबले में हमारा पलड़ा भारी था। लेकिन इन सबके बावजूद, कुछ अज्ञात कारणों से, हमने अनावश्यक गलतियां करते हुए, सरल पास देना शुरू कर दिया और अगर आप अपने प्रतिद्वंद्वी के आत्मविश्वास को बढ़ाते हैं और उन्हें मौका देते हैं तो मैच आपके हाथ से निकल जाता है।"

भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका के साथ सात अक्टूबर को होगा।

धोनी इस मैदान पर खेलना चाहते हैं आईपीएल का रिटायर मैच, खुद किया खुलासा

स्टिमैक ने कहा, "हमें कुछ स्थितियों में उचित नहीं होने और अपने अनुभव का उपयोग नहीं करने का खामियाजा भुगतना पड़ा। यह एक अनुभवी भारतीय टीम है। मुझे और अधिक की उम्मीद थी क्योंकि कई बार अनावश्यक घबराहट होती थी और यह समझाना कठिन है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement