Friday, April 26, 2024
Advertisement

सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण इटेलियन ओपन से नाम वापस लिया

विलियम्स ने ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में इसी चोट के कारण मेडिकल टाइम आउट लिया था। अंत में वह एजारेंका से 6-1, 3-6, 3-6 से मैच हार गई थीं।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 12, 2020 23:43 IST
Serena Williams, Italian Open, Rome, US Open- India TV Hindi
Image Source : GETTY Serena Williams

सेरेना विलियम्स ने चोट के कारण इटेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। इस चोट ने उन्हें अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में भी सेरेना को परेशान किया था और विक्टोरिया एजारेंका के हाथों उन्हें हार मिली थी।

इटेलियन ओपन ने बयान में कहा, "सेरेना विलियम्स ने अकिलीज की चोट के कारण इटेलियन ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। जो सोमवार से बिना दर्शकों के फोरो इटालिको में खेले जाएगा।"

बयान में विलियम्स के हवाले से लिखा है, "मैं अकिलीज स्ट्रेन के कारण निराशपूर्ण तरीके से अपना नाम वापस ले रही हूं। रोम में मेरे प्रशंसकों के समर्थन से मैं अभिभूत हूं और मेरी कोशिश जल्दी से जल्दी वापसी करने की है।"

यह भी पढ़ें- सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन के साथ श्रीलंका दौरे पर जाने को तैयार है बांग्लादेश क्रिकेट टीम

विलियम्स ने ग्रैंड स्लैम अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में इसी चोट के कारण मेडिकल टाइम आउट लिया था। अंत में वह एजारेंका से 6-1, 3-6, 3-6 से मैच हार गई थीं।

आयोजकों ने बताया कि विश्व की नंबर-6 महिला खिलाड़ी बियांका आंद्रेस्कू ने भी टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है।

वहीं पुरुष वर्ग में डोमिनिक थीम और एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने इस टूर्नामेंट में न खेलने का फैसला किया है। हालांकि मौजूदा विजेता और विश्व के नंबर-2 पुरुष खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल इस टूर्नामेंट में खेलते दिखाई देंगे। वह फरवरी के बाद से पहली बार कोर्ट पर उतरेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement