Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अमेरिका में फंसे पूर्व हॉकी खिलाड़ी की मदद के लिए आगे आया खेल मंत्रालय

जिजू के कार्यालय ने गुरुवार शाम को कहा कि सैन फ्रांसिस्को में भारतीय दूतावात ने अशोक से संपर्क किया है और वह उनके लिए एक डॉक्टर भी भेज रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 10, 2020 12:39 IST
Sports Ministry came forward to help former hockey player stranded in America- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KIRENRIJIJU Sports Ministry came forward to help former hockey player stranded in America

नई दिल्ली। खेल मंत्री किरण रिजिजू ने अमेरिका में फंसे पूर्व हॉकी खिलाड़ी अशोक दीवान की मदद का वादा किया है। अशोक कोविड-19 के कारण लगाए गए यातायात प्रतिबंध के चलते अमेरिका में फंसे हैं। रिजिजू के कार्यालय ने गुरुवार शाम को कहा कि सैन फ्रांसिस्को में भारतीय दूतावात ने अशोक से संपर्क किया है और वह उनके लिए एक डॉक्टर भी भेज रहे हैं।

रिजिजू के कार्यालय ने लिखा, "हॉकी ओलम्पियन अशोक दीवान अमेरिका में फंसे हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने आईओ के माध्यम से किरण रिजिूज तक अपनी बात पहुंचाई। सैन फ्रांसिस्को में मौजूदा भारतीय दूतावास ने उनसे संपर्क किया है और उनके पास डॉक्टर भेज रहे हैं ताकि उनको तुरंत चिकित्सा मुहैया कराया जाए।"

अशोक ने आईओ के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा को पत्र लिखा उनसे मदद मांगी थी। अपने पत्र में 65 साल के अशोक ने बताया था कि वह उक्त रक्तचाप के शिकार हैं और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है। दीवान ने बताया था कि उन्हें 20 अप्रैल को भारत लौटना है लेकिन लॉकडाउन के कारण यह संभव नहीं हो सकेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement