Thursday, May 16, 2024
Advertisement

हांगकांग के खिलाड़ी से हार के साथ श्रीकांत का वर्ल्ड टूर फाइनल्स में अभियान हुआ समाप्त

किदाम्बी श्रीकांत ने बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में अपने अभियान का अंत निराशाजनक हार के साथ किया जिन्हें हांगकांग के एंग का लोंग एंगस ने 12-21, 21-18 और 21-19 से मात दी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 29, 2021 14:55 IST
Srikanth Kidambi- India TV Hindi
Image Source : GETTY Srikanth Kidambi

बैंकॉक| नॉकआउट की दौड़ से पहले ही बाहर भारत के अनुभवी बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में अपने अभियान का अंत निराशाजनक हार के साथ किया जिन्हें हांगकांग के एंग का लोंग एंगस ने 12-21, 21-18 और 21-19 से मात दी। 

दुनिया के 14वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने पहला गेम जीता लेकिन बाकी दोनों गेम में लय कायम नहीं रख सके। यह उनका तीसरा और आखिरी राउंड रॉबिन मैच था। ग्रुप बी का यह पुरूष एकल मैच एक घंटे और पांच मिनट तक चला। दोनों खिलाड़ियों का इस मैच से पहले एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड 2-2 का था। 

श्रीकांत को गुरूवार को दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी वांग जू वेइ ने हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश की उनकी उम्मीदें तोड़ दी थी। उसी मैच की तरह इसमें भी श्रीकांत ने शुरूआत अच्छी की और पहला गेम जीतकर बढत बना ली लेकिन बाकी दोनों गेम में वह उसे दोहरा नहीं सके। 

ये भी पढ़ें - विराट कोहली और रोहित शर्मा आईसीसी वनडे रैंकिंग में पहले और दूसरे स्थान पर बरकरार

विश्व चैम्पियन पी वी सिंधु आखिरी मैच में थाईलैंड की चोचुवोंग पोर्नवावी से खेलेगी। सिंधु भी नॉकआउट की दौड़ से बाहर हो चुकी है। 

ये भी पढ़ें - टी10 लीग के लिए क्रिस गेल ने कुछ इस अंदाज में शुरू की तैयारी, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement