Tokyo Olympics 2020-2021
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Tokyo Olympics: सुमित नागल एकल ड्रॉ में पहुंचे, भांबरी हुए बाहर

Tokyo Olympics: सुमित नागल एकल ड्रॉ में पहुंचे, भांबरी हुए बाहर

एआईटीए के एक अधिकारी ने कहा, "हमें आईटीएफ से मेल मिला है कि सुमित खेल सकता है। उसका ब्यौरा मांगा है। हमने प्रक्रिया शुरू कर दी है।"

Bhasha Bhasha
Published on: July 16, 2021 16:29 IST
Sumit Nagal Now Eligible For Tokyo Singles Draw- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sumit Nagal Now Eligible For Tokyo Singles Draw

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल टोक्यो ओलंपिक पुरूष एकल वर्ग में खेल सकेंगे। आईटीएफ ने एआईटीए को इसकी पुष्टि की। नागल की 14 जून को रैंकिंग 144 थी जो टोक्यो ओलंपिक में सीधे प्रवेश का आधार थी। प्रजनेश गुणेश्वरन रैंकिंग में 148वें स्थान पर होने के कारण टोक्यो का टिकट नहीं कटा सके।

टेनिस में प्रविष्टियां स्वीकार करने की समय सीमा कुछ घंटे बाद समाप्त हो रही है। कड़े प्रोटोकॉल और कोरोना संक्रमण के डर से कई खिलाड़ियों ने ओलंपिक से नाम वापिस ले लिया है। एआईटीए के एक अधिकारी ने कहा, "हमें आईटीएफ से मेल मिला है कि सुमित खेल सकता है। उसका ब्यौरा मांगा है। हमने प्रक्रिया शुरू कर दी है।"

युकी भांबरी की रैंकिंग 127 थी और उन्होंने कट में प्रवेश कर लिया था लेकिन हाल ही में अमेरिका में दाहिने घुटने के आपरेशन के कारण वह खेल नहीं सकेगा। भांबरी ने पीटीआई से कहा, "मैं नहीं खेलूंगा।"

सौरव गांगुली और जय शाह ने T-20 वर्ल्ड कप के ग्रुप की घोषणा पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

नागल अगर खेल पाते हैं तो देखना यह होगा कि युगल में रोहन बोपन्ना के साथ वह उतर सकते हैं या नहीं। बोपन्ना और दिविज शरण को टोक्यो ओलंपिक में अभी तक जगह नहीं मिली है। बोपन्ना और दिविज की संयुकत रैंकिंग 113 और विकल्पों की सूची में वे पांचवें स्थान पर है। नागल के खेलने से भारत मिश्रित युगल में भी टीम उतार सकता है। अभी अंकिता रैना और सानिया मिर्जा महिला युगल खेल रही है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15