Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे लाल बजरी के बादशाह नडाल

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी और क्ले कोर्ट के बादशाह कहे जाने वाले राफेल नडाल शनिवार को अपनी बचपन की दोस्त सिसका प्रेलो के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। '

IANS Reported by: IANS
Published on: October 18, 2019 22:36 IST
बचपन की दोस्त के साथ...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES बचपन की दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे लाल बजरी के बादशाह नडाल

नई दिल्ली| स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी और क्ले कोर्ट के बादशाह कहे जाने वाले राफेल नडाल शनिवार को अपनी बचपन की दोस्त सिसका प्रेलो के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, नडाल और सिसका माजरेका के ला फोर्टालेजा में शादी करेंगे, जहां इसी साल की शुरुआत में गैरेथ बेल की शादी हुई थी। सिसका का असली नाम मारिया फ्रांसिस्का पेरेलो है।

जुआन कार्लोस प्रथम, जो चार दशकों तक स्पेन के राजा रहे, उन्हें इस शादी का आमंत्रण भेजा गया है। टेनिस से संन्यास ले चुके कार्लोस मोया भी 350 मेहमानों की सूची में शामिल हैं। इस जोड़ी की शादी में टोमेयु कताला पादरी की भूमिका में होंगे। उन्होंने कहा, "मैं अभी तक जितनी भी शादियों में गया हूं वो विशेष रही हैं और यह भी इसी तरह है। मैं सिर्फ इन दोनों की शादी कराने जा रहा हूं।"

नडाल और सिसका 14 साल से प्रेम संबंध में हैं। सिसका ने अपनी नौकरी छोड़ राफेल नडाल संस्थान के प्रोजेक्ट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया। इस चैरिटेबल ट्रस्ट को नडाल ने 10 साल पहले शुरू किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement