Friday, March 29, 2024
Advertisement

एनएफएल ग्रेटस के साथ होने वाले मैच में होगी छींटाकशी : टाइगर वु़ड्स

महान गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स ने कहा है कि जब वह चैरिटी मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे तो खिलाड़ियों के बीच थोड़ी बहुत छींटाकशी होगी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 27, 2020 22:23 IST
The match with NFL Gratus will lead to chaos: Tiger Woods- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES The match with NFL Gratus will lead to chaos: Tiger Woods

फ्लोरिडा। महान गोल्फ खिलाड़ी टाइगर वुड्स ने कहा है कि जब वह चैरिटी मैच के लिए मैदान पर उतरेंगे तो खिलाड़ियों के बीच थोड़ी बहुत छींटाकशी होगी। वुड्स और अन्य गोल्फ खिलाड़ी फिल मिक्लेसन एनएफएल के खिलाड़ी पेयटोन मैनिंग और टॉम ब्रैडी के साथ कोविड-19 से लड़ने के लिए चैरिटी मैच खेलेंगे।

वुड्स ने गोल्फ डाइजेस्ट से कहा, "यह पेयटोन और मैं तथा टॉम और फिल के बीच होगा। पहले से ही थोड़ी बहुत छींटाकशी चल रही है। जब हम खेलेंगे तब भी यह जारी रहेगी, लेकिन यह उस स्तर की नहीं होगी जितने मैसेजेस में चल रही है।"

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन के चलते आइजोल एफसी के खिलाड़ी घर में तैयार कर रहे हैं जिम

उन्होंने कहा, "हमने अभी यह फैसला नहीं लिया है कि हम किस तरह की चैरिटी में सभी पैसा देंगे। हम इसे अलग-अलग तरह के कामों में बांटेंगे और इसमें वायरस से प्रभावित क्षेत्र भी रहेगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement