Friday, March 29, 2024
Advertisement

दुर्घटना के समय 140km/h से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे टाइगर वुड्स

टाइगर वुड्स ने जब अपनी एसयूवी से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए उस समय वह 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 08, 2021 12:05 IST
Tiger Woods Car- India TV Hindi
Image Source : AP Tiger Woods Car

लास एंजिलिस| टाइगर वुड्स ने जब अपनी एसयूवी से नियंत्रण खोया और दुर्घटना का शिकार हुए उस समय वह 80 मील प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे जो तय गति सीमा से लगभग दोगुनी गति थी। इस दुर्घटना में वुड्स गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। शेरिफ एलेक्स विलानुएवा ने लास एंजिलिस के बाहरी हिस्से में 23 फरवरी को हुई इस घटना के लिए पूरी तरह से तेज गति को जिम्मेदार ठहराया था जिसके कारण वुड्स ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया था। 

पिछले 11 साल में तीसरी बड़ी दुर्घटना के लिए हालांकि वुड्स के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। शेरिफ ने कहा, ‘‘सड़क दुर्घटना का मुख्य कारण उस गति में गाड़ी चलाना था जो सड़क के हालात के अनुसार असुरक्षित थी और सड़क पर बने मोड़ से निपटने में अक्षम रहा गया।’’ 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : ग्लेन मैक्सवेल ने बताया अपने बायो बबल का अनुभव कहा, 'बुरे सपने में फंस जाने का होता है एहसास'

विलानुएवा ने कहा कि वुड्स 84 से 87 मील प्रतिघंटा (135 से 140 किमी प्रति घंटा) की रफ्तार से उस क्षेत्र में गाड़ी चला रहे थे जहां गति सीमा 45 मील प्रति घंटा (72 किमी प्रति घंटा) थी। इस दुर्घटना से कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था और कोई अन्य वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement