Friday, March 29, 2024
Advertisement

कड़े मुकाबले में बोर्ना कोरिच को मात देकर अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे ज्वेरेव

क्रोएशिया के कोरिच ने पहला सेट जीत ज्वेरेव को दबाव में ला दिया था, लेकिन दो शानदार टाई ब्रेक के साथ जर्मन खिलाड़ी ने वापसी की और 1-6, 7-6(7-5), 7-6(7-1), 6-3 से क्वार्टर फाइनल जीत अंतिम-4 में जगह बनाई।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 09, 2020 18:40 IST
alexander zverev, borna coric, martina navratilova, us open- India TV Hindi
Image Source : PTI alexander zverev

पांचवीं सीड जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने कड़े मुकाबले में बोर्ना कोरिच को मात देकर साल के चौथे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमेरिका ओपन के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। क्रोएशिया के कोरिच ने पहला सेट जीत ज्वेरेव को दबाव में ला दिया था, लेकिन दो शानदार टाई ब्रेक के साथ जर्मन खिलाड़ी ने वापसी की और 1-6, 7-6(7-5), 7-6(7-1), 6-3 से क्वार्टर फाइनल जीत अंतिम-4 में जगह बनाई।

बीबीसी ने ज्वेरेव के हवाले से लिखा है, "मैंने थोड़ा आक्रामक खेलना शुरू कर दिया था। मैं जिस तरह से खेल रहा था वो ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल का स्तर नहीं था। मैं यहां रुकना नहीं चाहता था।"

यह भी पढ़ें-  क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खाली फुटबॉल स्टेडियमों की तुलना जोकरों के बिना सर्कस से की

फाइनल में जाने की रेस में ज्वेरेव सेमीफाइनल में स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्ता से भिडेंगे। इस स्पेनिश खिलाड़ी ने क्वार्टर फाइनल में कनाडा के डेनिश शापोवालोव को चार घंट से ज्यादा चले मैच में 3-6, 7-6(7-5), 7-6 (7-4), 0-6, 6-3 से मात दी।

स्पेनिश खिलाड़ी ने कहा, "मैं काफी थक गया हूं कि लेकिन मैं काफी खुश हूं। इस मुकाबले के बाद यह कहना मुश्किल है, लेकिन सेमीफाइनल में होना अलग ही एहसास है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement