Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फादर्स डे के दिन उसैन बोल्ट के घर जुड़वा बच्चों ने लिया जन्म, देखिए क्यूट Pics

उसैन बोल्ट और कासी बेनेट ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की खूबसूरत फोटो शेयर कीं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 21, 2021 14:27 IST
usain bolt welcomes twins on father's day- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@USAINBOLT usain bolt welcomes twins on father's day

रविवार यानी 20 जून को पूरी दुनिया ने फादर्स डे बनाया। इस खास दिन दुनिया के महान धावक उसैन बोल्ट और उनकी पार्टनर कासी बेनेट के घर जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया। इस खास अवसर पर उसैन बोल्ट और कासी बेनेट ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की खूबसूरत फोटो शेयर कीं। कासी और उसैन ने अपने बेटों के नाम भी रख लिए हैं।

उन्होंने अपने जुड़वा बेटों के नाम थंडर बोल्ट और सेंट लियो बोल्ट रखा है। ये खुशखबरी खुद उसैन और कासी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। आपको बता दें कि इससे पहले उनके घर एक बेटी ने भी जन्म लिया था जिसका नाम इस कपल ने ओलंपिया बोल्ट रखा था।

उसैन बोल्ट ने फैमिली फोटो शेयर कर कैप्शन में अपने तीनों बच्चों के नाम लिखे। वहीं, कासी ने लिखा, "हैप्पी फादर्स डे टू माई फॉरएवर लव उसैन बोल्ट। इस फैमिली के आप रॉक हैं और छोटे बच्चों के बेहतरीन डैडी हैं। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

गौरतलब है कि ओलंपिया का जन्म मई 2020 को हुआ था लेकिन उसका नाम इस कपल ने दो महीने के बाद रखा था।

34 वर्षीय बोल्ट ने 2008, 2012 और 2016 ओलंपिक्स में आठ गोल्ड मेडल जीते थे। उन्होंने साल 2017 में संन्यास ले लिया था। उनके नाम 100 मीटर और 200 मीटर रेस में सबसे तेजी से दौड़ने का रिकॉर्ड है। वो इकलौते खिलाड़ी हैं जिन्होंने 100 मीटर और 200 मीटर डबल तीन बार लगातार ओलंपिक में जीता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement