Friday, March 29, 2024
Advertisement

भारतीय महिला फुटबॉल टीम को उज्बेकिस्तान ने 1-0 से हराया

भारतीय महिला फुटबॉल टीम को यहां एजीएमके स्टेडियम में उज्बेकिस्तान के साथ हुए पहले दोस्ताना मुकाबले में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 05, 2021 19:51 IST
Uzbekistan beat Indian women's football team 1-0 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL Uzbekistan beat Indian women's football team 1-0 

ताशकंद। भारतीय महिला फुटबॉल टीम को यहां एजीएमके स्टेडियम में उज्बेकिस्तान के साथ हुए पहले दोस्ताना मुकाबले में 0-1 से हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमों ने मैच में गोल करने के कई मौके भुनाए लेकिन सफल नहीं हो सके। हालांकि उज्बेकिस्तान की ओर से माफतुना शोयिमोवा ने 87वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त दिलाई और उनके एकमात्र गोल ने टीम को जीत दिला दी।

टेनिस खिलाड़ी गेल मोनफिल्स और एलिना स्वितोलिना ने सगाई की

इससे पहले, दोनों टीमों के बीच पहले हॉफ तक मुकाबला गोल रहित रहा और भारत तथा उज्बेकिस्तान की टीमें गोल नहीं कर सकी। भारत की ओर से डिफेंडर रंजना चानू और मिडफील्डर संगीता बासफोरे ने गोल करने के अवसर हासिल किए लेकिन उज्बेकिस्तान के डिफेंस के आगे वे इसे गोल में तब्दील नहीं कर सकीं।

IPL 2021 : नेगेटिव पाए गए वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना टेस्ट

भारतीय टीम ने भी हालांकि उज्बेकिस्तान के आक्रमण का सामना किया और उन्हें काफी देर तक गोल करने से रोके रखा। लेकिन मैच के अंतिम मिनटों में शोयिमोवा ने मैच का एकमात्र गोल कर मेजबान टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की।

IPL 2021 : सीजन-13 में कोच की सलाह को नहीं मानते थे पृथ्वी शॉ, रिकी पोंटिंग ने किया यह बड़ा खुलासा

निर्धारित समय तक भारतीय टीम बराबरी या बढ़त हासिल नहीं कर सकी और उसे पहले दोस्ताना मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement