1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. नस्लीय टिप्पणी के बाद मैदान से बाहर गए वेलेंसिया के खिलाड़ी

नस्लीय टिप्पणी के बाद मैदान से बाहर गए वेलेंसिया के खिलाड़ी

वेलेंसिया ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट में कहा, "हम अपने खिलाड़ी दिआखाबी के साथ है। लेकिन उन्होंने खुद टीम के साथ खिलाड़ियों से मैदान पर वापस जाने की अपील की थी।"  

IANS IANS
Published on: April 05, 2021 20:54 IST
Valencia players off the field after racial remarks - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@VALENCIACF_EN Valencia players off the field after racial remarks 

मेड्रिड। स्पेनिश लीग-ला लीगा की टीम वेलेंसिया के खिलाड़ी उस वक्त मैदान से बाहर चले गए जब कैडिज टीम के डिफेंडर जुआन काला ने वेलेंसिया के खिलाड़ी मोउक्तार दिआखाबी पर कथित रूप से नस्लीय टिप्पणी की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, यह घटना मैच के 29 मिनट बाद घटी जब दोनों टीमों का स्कोर 1-1 की बराबरी पर था और काला तथा दिआखाबी के बीच तीखी नोंकझोख होने लगी।

अर्जेंटीना दौरे से ओलंपिक के लिए लय हासिल करने की कोशिश: हरमनप्रीत

इसके बाद वेलेंसिया के खिलाड़ी इसके विरोध में मैदान से बाहर चले गए और 20 मिनट तक वापस नहीं लौटे।

महाराष्ट्र सरकार ने दी आईपीएल टीमों को रात में अभ्यास करने की अनुमति

यह पहली बार है जब शीर्ष टीम नस्लीय टिप्पणी के कारण मैदान से बाहर गई है। 20 मिनट के बाद हालांकि दोनों टीमों के बीच खेल दोबारा शुरू हुआ। दिआखाबी की जगह हुगो गुलिअमोन मैदान में आए।

भारतीय महिला फुटबॉल टीम को उज्बेकिस्तान ने 1-0 से हराया

वेलेंसिया ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट में कहा, "हम अपने खिलाड़ी दिआखाबी के साथ है। लेकिन उन्होंने खुद टीम के साथ खिलाड़ियों से मैदान पर वापस जाने की अपील की थी।"

वेलेंसिया के कप्तान जोस लुइस गाया ने कहा, "दिआखाबी ने हमें बताया कि काला ने उन पर नस्लीय टिप्पणी की है। हम मैदान पर वापस गए क्योंकि इससे हमें तीन अंकों का नुकसान हो सकता था और दिआखाबी ने भी हमसे वापस जाने के लिए कह। अगर वह नहीं कहते तो हम वापस नहीं जाते।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X