Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ओलंपिक स्थगित होने के बाद वीजा ने एथलिटों के लिए 2021 तक बढ़ाया अपना स्पॉन्सरशिप

क्रेडिट कार्ड दिग्गज की टीम वीज़ा योजना में 27 खेलों में 96 एथलीट शामिल हैं, जिनमें फ़ुटबॉल स्टार मेगन रापीनो भी शामिल है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 30, 2020 9:49 IST
Visa extends athlete sponsor to 2021 after Olympics postponement- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Visa extends athlete sponsor to 2021 after Olympics postponement

बैंकिग प्रणाली में आर्थिक लेन देन से जुड़ी वीजा कंपनी ने ओलंपिक में अपने स्पॉन्सरशिप को एक साल के लिए बढ़ाने का एलान किया है। वीजा ने यह फैसला कोरोना वायरस के कारण तोक्यो ओलंपिक के एक साल के लिए स्थगित होने के बाद यह फैसला लिया है। 

क्रेडिट कार्ड दिग्गज की टीम वीज़ा कुल 27 खेलों में स्पॉन्सर करती है जिसमें 96 एथलीट शामिल हैं। इस लिस्ट फ़ुटबॉल स्टार मेगन रापीनो, जिमनास्ट सिमोन बाइल्स रियो डी जनेरियो खेलों में स्वर्ण पदक विजेता और 800 मीटर ओलंपिक चैंपियन के गत विजेता डेविड रुदिशा है।

इ संबंध में शुक्रवार को एथलीटों से संपर्क किया गया था ताकि वीज़ा के साथ उनकी प्रायोजन शर्तों को विस्तारित करने का विकल्प दिया जा सके। आईओसी द्वारा पिछले सप्ताह एक साल की ओलंपिक में अभूतपूर्व देरी के बाद इस तरह के प्रायोजन समर्थन को बढ़ाने के लिए एक प्रमुख प्रायोजक द्वारा यह पहली स्पष्ट प्रतिबद्धता है।

वीज़ा के मुख्य ब्रांड और नवाचार विपणन अधिकारी क्रिस कर्टिन ने एसोसिएटेड प्रेस को बताया "हमने टीम वीज़ा एथलीटों के अपने रोस्टर के पीछे खड़े होने और यह सुनिश्चित करने के लिए चुना कि वे सकारात्मक रूप से जानते हैं कि हम ऐसा करने की योजना बना रहे थे और हम 2021 में उनके साथ अपने संबंधों को बढ़ाने की पेशकश करने जा रहे थे।"

उन्होंने आगे कहा "वे सभी के साथ काम कर रहे हैं कि वे अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम, अनुशासन और उसी समय पर ध्यान केंद्रित करते हैं जब वे अपने परिवार और अपने प्रियजनों के साथ हो रहे व्यवहार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। एक चीज जो हम वीज़ा के रूप में लेना चाहते थे वह थी अस्पष्टता के संभावित बिंदु और शायद उनकी प्लेटों की चिंता है, क्योंकि कोई भी नहीं होना चाहिए।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement