Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महिला क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये रमन और पवार ने दिये इंटरव्यू

महिला क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये मौजूदा मुख्य कोच डब्ल्यू वी रमन, पूर्व कोच रमेश पवार, पूर्व क्रिकेटर अजय रात्रा और ऋषिकेश कानिटकर ने मदन लाल की अध्यक्षता वाली सलाहकार समिति को इंटरव्यू दिये।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 13, 2021 8:52 IST
महिला क्रिकेट टीम के...- India TV Hindi
Image Source : PTI महिला क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये रमन और पवार ने दिये इंटरव्यू

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये मौजूदा मुख्य कोच डब्ल्यू वी रमन, पूर्व कोच रमेश पवार, पूर्व क्रिकेटर अजय रात्रा और ऋषिकेश कानिटकर ने मदन लाल की अध्यक्षता वाली सलाहकार समिति को इंटरव्यू दिये। पद के लिये आवेदन करने वाले 35 उम्मीदवारों में से आठ को इंटरव्यू के लिये बुलाया गया जिनमें चार पुरूष और चार महिला थी।

चार महिलाओं में ममता माबेन, देविका वैद्य, हेमलता काला और सुमन शर्मा शामिल है। मदन लाल ने पीटीआई से कहा ,‘‘ आज चार लोगों के इंटरव्यू हुए। सभी काफी तैयारी से आये थे। बाकी चार इंटरव्यू कल होंगे।’’ सीएसी के दो सदस्य लाल और सुलक्षणा नाईक मौजूद थे जबकि आर पी सिंह अपने पिता के निधन के कारण नहीं आ सके । 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement