1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ऑस्ट्रेलिया ओपन: एशले बार्टी ने आसान जीत दर्ज कर दूसरे दौर में बनाई जगह

ऑस्ट्रेलिया ओपन: एशले बार्टी ने आसान जीत दर्ज कर दूसरे दौर में बनाई जगह

बार्टी ने ऑस्ट्रेलिया ओपन में जोरदार शुरुआत की है। वह सोमवार को मेलबर्न पार्क में साल के पहले ग्रैंड स्लैम में यूक्रेन की लेसिया सुरेंको को हराकर दूसरे दौर में पहुंचने में कायमाब रही।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 17, 2022 18:23 IST
Australia Open: Ashleigh Barty registers easy win to reach second round- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Australia Open: Ashleigh Barty registers easy win to reach second round

Highlights

  • एशले बार्टी ने यूक्रेन की लेसिया सुरेंको को हराकर दूसरे दौर में पहुंचने में कायमाब रही
  • बार्टी ने 54 मिनट तक चले मैच में क्वालीफायर लेसिया सुरेंको को 6-0, 6-1 से हराया

मेलबर्न। विश्व नंबर 1 और शीर्ष वरीयता प्राप्त एशले बार्टी ने ऑस्ट्रेलिया ओपन में जोरदार शुरुआत की है। वह सोमवार को मेलबर्न पार्क में साल के पहले ग्रैंड स्लैम में यूक्रेन की लेसिया सुरेंको को हराकर दूसरे दौर में पहुंचने में कायमाब रही। इसके अलावा, सोमवार को देर शाम के मैचों में मैडिसन कीज ने टूर्नामेंट में पूर्व चैंपियन सोफिया केनिन को परेशान किया, जबकि लातविया की जेलेना ओस्टापेंको और अमेरिका की जेसिका पेगुला ने भी पहले दिन मुकाबले में अच्छी वापसी की।

पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब के लिए नंबर 1 वरीयता प्राप्त बार्टी ने 54 मिनट तक चले मैच में क्वालीफायर लेसिया सुरेंको को 6-0, 6-1 से हराकर टूर्नामेंट की अच्छी शुरुआत की। दो साल पहले, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को अपने घरेलू मेजर के उसी चरण में यूक्रेनी द्वारा उन्हें मात दी गई थी।

जसप्रीत बुमराह का बड़ा बयान, टेस्ट टीम का कप्तान बनने को है तैयार

विंबलडन चैंपियन ने पहले 11 गेमों में से केवल एक में गेम पॉइंट्स का सामना करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। बार्टी ने 17 में से शुरुआत में 14 मैचों में जीत हासिल की है।

बार्टी ने दुनिया के नंबर 119 खिलाड़ी को कोर्ट के चारों ओर स्लाइस और अच्छे हिट के साथ अंत तक दबाव बनाए रखा। आखिरी में उन्हें भारी अंतर से जीत प्राप्त हुई।

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news