Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ISL 2022: विक्रम प्रताप सिंह के गोल से मुंबई सिटी एफसी ने सात मैचों के बाद दर्ज की जीत

मौजूदा सत्र में अपनी छठी जीत से मुंबई की टीम अंक तालिका में छठे से पांचवें पायदान पर आ गई है। 

India TV Sports Desk Reported by: India TV Sports Desk
Published on: February 06, 2022 22:46 IST
ISL 2022, Vikram Pratap Singh, Mumbai City FC, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDSUPERLEAGUE Mumbai City FC team 

विक्रम प्रताप सिंह ने मैच के आखिरी क्षणों में गोल कर के मौजूदा चैम्पियन मुंबई सिटी एफसी की सात मैचों से चली आ रही जीत से दूरी को खत्म कर दिया। इस सब्सीट्यूट के गोल की मदद से मुंबई ने रविवार को पंडित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल मैच में चेन्नइयिन एफसी को 1-0 से हरा दिया। 

मौजूदा सत्र में अपनी छठी जीत से मुंबई की टीम अंक तालिका में छठे से पांचवें पायदान पर आ गई है। कोच डेस बकिंगहम की टीम के 14 मैचों से जमशेदपुर एफसी के बराबर 22 अंक हो गए हैं, लेकिन मौजूदा चैम्पियन गोल औसत के आधार पर पीछे है। 

यह भी पढ़ें- IND vs WI: हार के बाद छलका कीरोन पोलार्ड का दर्द, बताया कहां भारत से चूक गई उनकी टीम

वहीं, अपनी छठी हार के कारण चेन्नइयिन अंक तालिका में सातवें स्थान पर बरकरार है। पूर्व चैम्पियन के 15 मैचों में पांच जीत और चार ड्रा से 19 अंक हैं।   

मैच का एकमात्र गोल 85वें मिनट में आया, जब स्थानापन्न विंगर विक्रम प्रताप सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के मिडफील्डर ब्रैडेन इनमाम के पास को गोल में बदलकर टीम को जश्न मनाने का मौका दिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement