Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

ISL: एफसी गोवा ने एससी ईस्ट बंगाल को रोमाचंक मुकाबले में हराया, दर्ज की सीजन की पहली जीत

एफसी गोवा ने एससी ईस्ट बंगाल को बेहद रोमांचक मुकाबले में 4-3 से हराकर इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में इस सीजन में पहली जीत दर्ज की।  जीत के साथ गोवा की टीम प्वाइंट्स टेबल में 4 मैचों में 3 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है, वहीं ईस्ट बंगाल की टीम 5 मैचों में 2 अंकों के साथ आखिरी पायदान पर काबिज है।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: December 08, 2021 9:29 IST
SC East Bengal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDSUPERLEAGUE FC Goa beat SC East Bengal in thrilling match, register first win of the season

Highlights

  • एफसी गोवा ने एससी ईस्ट बंगाल को हराकर ISL के इस सीजन में दर्ज की पहली जीत
  • मैच के 79वें मिनट में नोगुएरा ने गोल करके गोवा को जीत दिला दी
  • जीत के साथ गोवा की टीम प्वाइंट्स टेबल में 4 मैचों में 3 अंकों के साथ 10वें स्थान पर

एफसी गोवा ने एससी ईस्ट बंगाल को बेहद रोमांचक मुकाबले में 4-3 से हराकर इंडियन सुपर लीग फुटबॉल में इस सीजन में पहली जीत दर्ज की। ईस्ट बंगाल अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सका है। गोवा को 14वें मिनट में अलबर्टो नोगुएरा ने बढत दिलाई लेकिन 26वें मिनट में अंतोनियो पेरोसेविच ने बराबरी का गोल दाग दिया। गोवा के लिये दूसरा गोल जॉर्ज ओर्तिज ने 32वें मिनट में किया। इसके पांच मिनट बाद हालांकि आमिर देरविसेविच ने ईस्ट बंगाल के लिये बराबरी का गोल किया। अंतोनियो ने 44वें मिनट में आत्मघाती गोल करके गोवा को फिर बढत लेने का मौका दे दिया। हाफ टाइम तक गोवा की टीम 3-2 से आगे थी।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिये रहाणे की उपकप्तानी और ईशांत की टीम में जगह नहीं?

वहीं मैच के पेरोसेविच ने 59वें मिनट में ईस्ट बंगाल के लिये बराबरी का गोल किया। इसके बाद दोनों ही टीमों ने एक दूसरे के गोल पोस्ट पर लगातार हमले बोले। दोनों ही टीमों के पास गोल करने के कई शानदार मौके भी आए। हालांकि मैच के 79वें मिनट में नोगुएरा ने गोल करके गोवा को जीत दिला दी। जीत के साथ गोवा की टीम प्वाइंट्स टेबल में 4 मैचों में 3 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है, वहीं ईस्ट बंगाल की टीम 5 मैचों में 2 अंकों के साथ आखिरी पायदान पर काबिज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement