Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जोफ्रा आर्चर की कोहनी का हुआ दूसरा ऑपरेशन, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से बाहर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की दाहिनी कोहनी का दूसरा ऑपरेशन हुआ है। उनका 11 दिसंबर को लंदन में ऑपरेशन किया गया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2021 9:58 IST
Jofra Archer- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jofra Archer ruled out of the series against West Indies.

Highlights

  • इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर लंबे वक्त के लिए क्रिकेट से दूर हो गए
  • आर्चर की चोटिल दाहिनी कोहनी का दूसरा ऑपरेशन हुआ
  • जोफ्रा आर्चर अगली गर्मियों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे: ईसीबी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर लंबे वक्त के लिए क्रिकेट से दूर हो गए हैं। आर्चर की चोटिल दाहिनी कोहनी का दूसरा ऑपरेशन हुआ है।  उनका 11 दिसंबर को लंदन में ऑपरेशन किया गया। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी।

ईसीबी ने कहा कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अपनी चोटिल दाहिनी कोहनी का दूसरा ऑपरेशन करवाया है और वह अगली गर्मियों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। ईसीबी ने बयान में कहा, ‘‘यह ऑपरेशन उनकी दाहिनी कोहनी में लंबे समय से चले आ रहे दर्द को समाप्त करने के लिये किया गया।’’  इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज की क्रिकेट से दूर रहना वर्तमान की एशेज सीरीज के दौरान इंग्लैंड के लिए परेशानियों का सबब बना हुआ है। 

अश्विन का बड़ा खुलासा, कहा- चोट के कारण संन्यास लेने का बना लिया था पूरा मन

26 वर्षीय तेज गेंदबाज पिछले नौ महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट में हिस्सा नहीं ले पाए हैं। वह मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भी नहीं खेल पाएंगे। आर्चर की कोहनी का मई में इंडियन प्रीमियर लीग से हटने के बाद ऑपरेशन किया गया था। उन्हें इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप मैच में ससेक्स के लिए गेंदबाजी करते समय उसी हिस्से में फिर से दर्द महसूस हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement