Friday, April 26, 2024
Advertisement

Cristiano Ronaldo: मैनटेस्टर के साथ हुआ रोनाल्डो का बड़ा विवाद, मैनेजर ने दी ये बड़ी धमकी

Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का बड़ा विवाद चल रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 21, 2022 22:53 IST
Cristiano Ronaldo- India TV Hindi
Image Source : PTI Cristiano Ronaldo

Highlights

  • मैनटेस्टर के साथ हुआ रोनाल्डो का बड़ा विवाद
  • मैनेजर ने दी ये बड़ी धमकी
  • टोटनहैम के खिलाफ खेलने से किया था मना

Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने शुक्रवार को पुष्टि की है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बुधवार को टोटनहैम के खिलाफ मैच में एक विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए स्टार फुटबॉलर को परिणाम भुगतना होगा। यूनाइटेड की 2-0 की जीत के 89वें मिनट में बेंच छोड़ने और टनल की ओर जाने के बाद 37 वर्षीय खिलाड़ी फुलटाइम से पहले ओल्ड ट्रैफर्ड से बाहर हो गए।

अकेले कर रहे हैं ट्रेनिंग  

उन्हें चेल्सी में शनिवार के मैच के लिए बाहर कर दिया गया है और वह अकेले ट्रेनिंग ले रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या रोनाल्डो ने आने से इनकार कर दिया, टेन हैग ने कहा, "हां।" मैनेजर ने कहा कि पुर्तगाल इंटरनेशनल ने प्री-सीजन में रेयो वैलेकैनो के खिलाफ मैत्री मैच के हाफ-टाइम में भी ऐसा ही किया और उन्हें लगा कि उन्हें खेल में शामिल होना होगा।

मैनेजर हुए नाराज

बीबीसी ने टेन हैग के हवाले से कहा, सारी बात क्रिस्टियानो और मेरे बीच है। बयान स्पष्ट है। बयान में यह भी है कि वह टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बना हुआ है।" उन्होंने कहा, "मैं मैनेजर हूं, मैं यहां की हर चीज के लिए जिम्मेदार हूं। मुझे मानक और मूल्य निर्धारित करने होंगे और उन्हें नियंत्रित करना होगा। हम एक टीम में हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हमें कल उनकी कमी खलेगी, यह हमारे और टीम के लिए चूक है, लेकिन मुझे लगता है कि यह समूह के रवैये और मानसिकता के लिए महत्वपूर्ण है और अब हमें चेल्सी पर ध्यान केंद्रित करना होगा - यह सबसे महत्वपूर्ण है।"

रोनाल्डो को किया जा रहा ट्रोल

रोनाल्डो की इस हरकत की कई लोगों ने आलोचना की है। पूर्व संयुक्त गोलकीपर पीटर शमीचेल ने कहा कि यह पहली बार था जब उन्होंने रोनाल्डो को ऐसा करते देखा। इससे पहले, गुरुवार को, रोनाल्डो ने कहा, "गुस्से में वह टनल की तरफ चले गए थे।"

Input- IANS

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement