Friday, May 03, 2024
Advertisement

Messi-SBI: सामने आया मेसी का SBI कनेक्शन, जानें पूरा मामला

Messi-SBI: फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले अर्जेंटीना की टीम को सोशल मीडिया पर जमकर समर्थन मिल रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 17, 2022 14:16 IST
Messi, SBI Pasbook- India TV Hindi
Image Source : GETTY, TWITTER मेसी और एसबीआई पासबुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Messi- SBI: इन दिनों पूरी दुनिया पर फीफा वर्ल्ड कप का रंग चढ़ा हुआ है। रविवार को वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा। फाइनल में अर्जेंटीना और फ्रांस की टीम आपस में भिड़ेंगी। भारत में ज्यादातर लोग अर्जेंटीना का टीम का समर्थन कर रहे हैं। भारत में लियोनल मेसी को लोग काफी ज्यादा प्यार करते हैं। यही कारण है कि अर्जेंटीना के फाइनल में जाते ही पूरे देश में जश्न का माहौल बन गया। सड़कों से लेकर सोशल मीडिया पर मेसी और अर्जेंटीना के चर्चें शुरू हो गए। हर फुटबॉल प्रेमी चाह रहा है कि अर्जेंटीना यह वर्ल्ड कप जीत मेसी को एक यादगार विदाई दे। अर्जेंटीना के लिए खेलते हुए मेसी का यह पांचवा वर्ल्ड कप है।  भारत में सोशल मीडिया पर मेसी ट्रेंड कर रहे हैं। इसी बीच एक फेन ने मेसी का भारत से एक अनोखा कनेक्शम जोड़ दिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल फैंस ने ट्विट करते हुए दो तस्वीर पोस्ट की एक में उन्होंने आर्जेंटीना और दूसरे में SBI (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) के पासबुक का फोटो डाला। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस का मानना है एसबीआई और अर्जेंटीना के झंड़े में काफी समानता है यही वजह है कि भारत में लोग मेसी और अर्जेंटीना के फैन हैं। अपको बता दे कि अगर आप एसबीआई के पासबुक को देखेंगे तो उस पर कुल तीन धारियां मौजूद होती हैं। जिसमें सबसे ऊपर और नीचे की धारी स्काई ब्लू और बीच वाली धारी सफेद रंग की होती है। ऐसा ही सेम पैटर्न आप अर्जेंटीना के झंडे पर भी देख सकेंगे। ऐसे में लोगो ने अर्जेंटीना और भारत का कनेक्शन निकाल लिया है।

वर्ल्ड कप में अब-तक अर्जेंटीना

फीफा वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में सऊदी अरब से मिली हार के बाद जिस तरह से मेसी की टीम ने टूर्नामेंट में कमबैक किया है उसने हर किसी को अपना दिवाना बना दिया है। मेसी इस वर्ल्ड कप में गजब के फार्म में नजर आ रहे हैं। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने कुल 5 गोल दागे हैं। मेसी के फॉर्म से लगता है कि अर्जेंटीना की टीम इस वर्ल्ड कप को अपने नाम कर सकती है। वहीं भारत में बैठे मेसी के फैंस को उनसे काफी ज्यादा उम्मीद है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement