Saturday, May 11, 2024
Advertisement

इंडियन वेल्स के ड्रॉ में शामिल किए गए दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच

जोकोविच ने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है जबकि अमेरिका में प्रवेश के लिये यह अनिवार्य है। टूर्नामेंट के अधिकारियों ने कहा है कि इंडियन वेल्स में भाग लेने के लिये टीके के सभी डोज लगे होना जरूरी हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 09, 2022 14:07 IST
Novak Djokovic, Indian Wells,, Sports, Tennis  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Novak Djokovic

नोवाक जोकोविच ने बीएनपी परीबस ओपन में पुरूषों के मुख्य ड्रॉ में जगह बना ली है लेकिन देखना यह है कि उन्हें अमेरिका में प्रवेश की अनुमति मिलती है या नहीं। जोकोविच ने कोरोना का टीका नहीं लगवाया है जबकि अमेरिका में प्रवेश के लिये यह अनिवार्य है। टूर्नामेंट के अधिकारियों ने कहा है कि इंडियन वेल्स में भाग लेने के लिये टीके के सभी डोज लगे होना जरूरी हैं। 

पुरूष वर्ग का ड्रॉ मंगलवार को निकाला गया जिसमें जोकोविच का नाम भी था। उन्हें पहले दौर में बाय मिला है और दूसरे दौर में वह डेविड गोफिन या जोर्डन थाम्पसन से खेलेंगे। 

यह भी पढ़ें- ICC Women's WC 2022: झूलन गोस्वामी को है उम्मीद, जल्दी ही फॉर्म में लौटेंगी शेफाली

टूर्नामेंट अधिकारियों ने एक बयान में कहा ,‘‘ हम उनकी टीम से बात कर रहे हैं। अभी यह तय नहीं है कि वह देश में प्रवेश के लिये अनुमति लेकर खेल सकेंगे या नहीं।’’ 

उन्होंने पिछले महीने दुबई में खेला था जहां क्वार्टर फाइनल में उन्हें जिरि वेसली ने हरा दिया था। जनवरी में उन्हें कोरोना टीकाकरण नियमों के कारण ही ऑस्ट्रेलिया में प्रवेश नहीं मिला था और वह ऑस्ट्रेलियाई ओपन नहीं खेल सके थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement